Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Breaking : सुप्रीम कोर्ट की वकील इंदिरा जयसिंह और आनंद ग्रोवर के आवास पर CBI की छापेमारी

सुप्रीम कोर्ट की जानी-मानी वकील इंदिरा जयसिंह और आनंद ग्रोवर के आवास पर आज यानी गुरूवार को सीबीआई ने छापेमारी की है। सीबीआई के द्वारा यह छापेमारी विदेशी फंडिंग कानून के कथित उल्लंघन के कारण विदेशी अंशदायी (विनियमन) अधिनियम, 2010 संबंध में की गई है।

Breaking : सुप्रीम कोर्ट की वकील इंदिरा जयसिंह और आनंद ग्रोवर के आवास पर CBI की छापेमारीCBI raids Supreme Court advocates Indira Jaisingh Anand Grover house

सुप्रीम कोर्ट की जानी-मानी वकील इंदिरा जयसिंह और आनंद ग्रोवर के आवास पर आज यानी गुरूवार को सीबीआई ने छापेमारी की है। सीबीआई के द्वारा यह छापेमारी विदेशी फंडिंग कानून के कथित उल्लंघन के कारण विदेशी अंशदायी (विनियमन) अधिनियम, 2010 संबंध में की गई है। सीबीआई ने इस मामले में दोनों के खिलाफ मामला पहले ही दर्ज कर लिया है। जिसके बाद आज दिल्ली व मुंबई में उनके ऑफिस व ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

वहीं वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह ने सीबीआई पर आरोप लगाते हुए कहा है कि ग्रोवर और मुझे उन मानवाधिकार कार्यों के लिए लक्षित किया जा रहा है जो हमनें वर्षों से किए हैं।

वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह के साथ आनंद ग्रोवर पर भी सीबीआई ने कार्रवाई की है। सीबीआई के मुताबिक दोनों के खिलाफ हेराफेरी का साक्ष्य है। जिसके बाद उनके आवास और दफ्तर पर छापेमारी की गई है। सीबीआई ने यह भी कहा कि दोनों आरोपियों ने अवैध रूप से विदेशी चंदा लिया है। इस मामले में शामिल अन्य लोगों की तलाश जारी है।

Share it
Top