Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kerala Election के लिए भाजपा ने किया बड़ा ऐलान, 'मेट्रोमैन' ई श्रीधरन होंगे सीएम उम्मीदवार, यशवंत सिन्हा ने साधा निशाना

बीजेपी ने ऐलान किया है कि अब मेट्रोमैन ई श्रीधरन (Metroman E Sreedharan) को केरल चुनाव में सीएम उम्मीदवार के तौर पर उतारा जा रहा है।

Kerala Election के लिए भाजपा ने किया बड़ा ऐलान, मेट्रोमैन ई श्रीधरन होंगे सीएम उम्मीदवार, यशवंत सिन्हा ने साधा निशाना
X

Metroman E Sreedharan

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने केरल (Kerala Assembly Election 2021) ने सीएम उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया है। गुरुवार को बीजेपी ने ऐलान किया है कि अब मेट्रोमैन ई श्रीधरन (Metroman E Sreedharan) को केरल चुनाव में सीएम उम्मीदवार के तौर पर उतारा जा रहा है। इस बार ई श्रीधरन के चेहरा बनाकर पार्टी चुनाव लड़ेगी।

केरल में मेट्रोमैन ई श्रीधरन को बीजेपी का सीएम उम्मीदवार बनाने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि 88 साल की उम्र में श्रीधरन को सीएम का उम्मीदवार बनाया गया। तो फिर 75 साल उम्र के नियम का क्या हुआ। सत्ता में आने के लिए कुछ भी करेंगे क्या।

मेट्रोमैन ई श्रीधरन के नाम की चर्चा काफी दिनों से चल रही थी। पहले उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन किया और फिर पार्टी ने केरल चुनाव में सीएम उम्मीदवार का चेहरा बनाकर पेश किया। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने गुरुवार को कहा कि 'मेट्रोमैन ई श्रीधरन जैसा व्यक्ति राज्य का सीएम बनना राज्य के लिए अच्छा हो सकता है।

इससे पहले सुरेंद्र ने बयान देते हुए कहा कि मैंने कभी नहीं कहा था कि उन्हें तिरुवल्ला में मेरे भाषण में एनडीए का सीएम उम्मीदवार घोषित किया जाएगा। श्रीधरन फरवरी में भाजपा में शामिल हो गए थे और मुख्यमंत्री पद के लिए चुनाव में दिलचस्पी दिखाई थी। श्रीधरन ने पिछले महीने कहा था कि वह अपने राज्य की बेहतरी के लिए काम करने के लिए चुनावी राजनीति में उतर रहे हैं। उन्होंने साफ कहा था कि अगर भाजपा केरल विधानसभा चुनाव जीतती है, तो राज्य को ऋण के जाल से बाहर लाने और वहां बुनियादी ढाँचा विकसित करने पर ध्यान दिया जाएगा। दिल्ली में मेट्रो को बनाने का श्रेय उन्हें ही जाता है।

Next Story