Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Bomb Blast: दिल्ली में हुआ बम धमाका, NIA की टीम ने पूरा इलाका किया सील

Delhi Bomb Blast: दिल्ली में औरंगजेब रोड पर इजराइली दूतावास के पास बम धमाका हुआ, जहां पर किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। वहीं कई गाड़ियों के शीशे टूटने की खबर सामने आई है। दिल्ली पुलिस और स्पेशल सेल की टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है।

Delhi Bomb Blast: दिल्ली में हुआ बम धमाका, पूरा इलाका सील, देंखे वायरल
X

दिल्ली बम धमाका

Delhi Bomb Blast: दिल्ली में औरंगजेब रोड पर इजराइली दूतावास के पास शुक्रवार की शाम को अचानक तेज बम धमाका हुआ, जिसकी वजह से कई गाड़ियों के शीशे टूट गए और लोगों में अफरा-तफरी मच गई। हालांकि इस बम धमाके में कोई हताहत नहीं हुआ है। दिल्ली पुलिस, एनआईए और स्पेशल सेल की टीम समेत कई ऐजंसियां मौके पर पहुंची और इलाके को सील कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली स्थित इजराइली दूतावास के बाहर शुक्रवार शाम को पौने छह बजे अचानक तेज धमाका हुआ, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। बम धमाके में की वजह से आसपास खड़ी कई गाड़ियां क्षतिग्रत हो गईं।

धमाके की जानकारी पर मौके पर स्पेशल सेल व क्राइम ब्रांच के साथ ही खुफिया विभाग के अफसर पहुंचे हैं और घटना को लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी हैं। अब तक की जांच में आईडी ब्लास्ट होने की बात सामने आई है। घटनास्थल पर दिल्ली पुलिस के साथ फायर कर्मी भी मौजूद हैं।

दिल्ली पुलिस और एनआईए संदिग्धों की तलाश कर रही हैं। जानकारी के मुताबिक बम ब्लॉस्ट करने वाले कार से आए थे व कार में तीन लोग मौजूद थे। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने कार से ही विस्फोटक सामग्री फेकी। वहीं बम धमाके की जांच के लिए दिल्ली पुलिस ने तीन टीमें गठित कर दी हैं।

दिल्ली में एक ओर विजय चौक पर बीट्रिंग रिट्रीट सेरेमनी 2021 चल रही है। जहां भारतीय सैनिक शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं। साथ ही वहां राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम नरेंद्र मोदी भी मौजूद हैं। इस नजरिए से दिल्ली पुलिस की सुरक्षा इंतजामों पर सवाल उठना लाजिमी है।


Next Story