Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

BJP सांसद मीनाक्षी लेखी ने शाहीन बाग प्रदर्शन को बताया AAP प्रायोजित षड्यंत्र

बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने शाहीन बाग में हो रहे विरोध प्रदर्शन को आम आदमी पार्टी का प्रायोजित षड्यंत्र बताया है। सदन के शून्यकाल में इस विषय को उठाते हुए उन्होंने दावा किया है कि शाहीन बाग में हो रहे विरोध प्रदर्शन में आम आदमी पार्टी के लोग शामिल हैं।

BJP सांसद मीनाक्षी लेखी ने शाहीन बाग प्रदर्शन को बताया AAP प्रायोजित षड्यंत्र

शाहीन बाग प्रदर्शन के ऊपर बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने बड़ा बयान दिया है। शाहीन बाग प्रदर्शन के पीछे आम आदमी पार्टी का हाथ बताया है। लोकसभा में बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने शाहीन बाग में हो रहे विरोध प्रदर्शन को आम आदमी पार्टी का षड्यंत्र बताते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा।

मीनाक्षी लेखी ने बुधवार को सदन के शून्यकाल में इस विषय को उठाते हुए दावा किया कि शाहीन बाग में हो रहे विरोध प्रदर्शन में आम आदमी पार्टी के लोग शामिल हैं और 1 फरवरी को गोली चलाने वाला व्यक्ति भी आप पार्टी का सदस्य बताया गया है।

मीनाक्षी लेखी ने कहा कि इससे साफ होता है कि यह पूरा घटनाक्रम आप प्रायोजित षड्यंत्र है। इसमें पूरी दुनिया के सामने सरकार को बदनाम किया गया और देश के खिलाफ कार्रवाई की गई जो खासतौर पर चुनाव को देखते हुए की गई षड्यंत्रपूर्ण कार्रवाई है।

बीजेपी सांसद ने कहा कि आज बीजेपी ने चुनाव आयोग से मांग की है कि इन सबका खर्च आप के खर्च में डालें क्योंकि उप मुख्यमंत्री (मनीष सिसोदिया) ने खुद कहा था कि हम शाहीन बाग वालों के साथ हैं और मुख्यमंत्री (अरविंद केजरीवाल) ने भी यही कहा था। पिछले डेढ़ महीने से शाहीन बाग में नागरिकता संसोधन कानून के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर राजनीति अपने चरम पर है। शाहीन बाग मुद्दा पूरी तरह से चुनावी मुद्दा बन चुका है।

Next Story
Top