Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ayodhya Verdict: Cm योगी ने कानून व्यवस्था को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी जिला अधिकारियों के साथ बैठक की

सुप्रीम कोर्ट के फैसला सुनाने से पहले योगी सरकार से लेकर पूरा प्रशासनिक हाई अलर्ट पर है। इसी बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर बैठक की है।

Ayodhya Verdict: Cm योगी ने कानून व्यवस्था को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी जिला अधिकारियों के साथ बैठक की
X
सीएम योगी आदित्यनाथ मीटिंग

अयोध्या मामले पर जैसे-जैसे सुप्रीम कोर्ट के फैसले की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे यूपी में सियासी हलचल तेज हो रही है। राज्य में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सुप्रीम कोर्ट के फैसला सुनाने से पहले योगी सरकार से लेकर पूरा प्रशासनिक हाई अलर्ट पर है। इसी बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर बैठक की है।

बैठक में यूपी डीजीपी, राज्य के मुख्य सचिव, राज्य के गृह सचिव और अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे। सीएम योगी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी जिला अधिकारियों के साथ बैठक भी की।

6 हजार लोगों को चिन्हित किया गया

रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्तर प्रदेश पुलिस ने बरेली जोन में उन 6 हजार से अधिक लोगों को चिन्हित किया है जो फैसले के बाद उपद्रव कर सकते हैं। ऐसे शरारती तत्वों को रेड कार्ड जारी किया गया है।

कई अस्थाई जेलें भी बनाने का कार्य जारी है। बरेली जोन के शहर शाहजहापुर, बदायूं, पीलीभीत, रामपुर, मुरादाबाद, संभल, अमरोहा और बिजनौर में 4 हजार से अधिक ऐसे लोग चिन्हित किये गए हैं, ये वो लोग है जो बबाल करवा सकते हैं. इसके अलावा 90 ऐसे स्थान चिन्हित किये गए है जो संवेदनशील हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story