Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम मोदी के संबोधन से पहले अमित शाह का ट्वीट- IMPORTANT!

पीएम मोदी की प्राथमिकता क्या होगी? एलएसी मामले पर चीन को रास्ते पर लाने के लिए मोदी कोई प्लान पेश करेंगे या कोरोना वायरस पर कुछ बड़ा ऐलान करेंगे। इस तरह की बातें लोगों के जहन में चल रही हैं।

Coronavirus: शाह ने कहा, सुरक्षाबलों ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एक नया उदाहरण पेश कियागृहमंत्री अमित शाह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 4 बजे एक बार फिर राष्ट्र को संबोधित करने जा रहें हैं। पूरे देश की निगाहें पीएम मोदी के इस संबोधन पर टिकी हैं कि आज के संबोधन में वे क्या बोलेंगे? पीएम मोदी के संबोधन से कुछ समय पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि आप लोग 4 बजे पीएम मोदी का संबोधन जरूर सुनें।

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी देश को संबोधित करेंगे तो हर कोई सोच रहा है कि मोदी किस मुद्दे पर बोलेंगे। पीएम मोदी की प्राथमिकता क्या होगी? एलएसी मामले पर चीन को रास्ते पर लाने के लिए मोदी कोई प्लान पेश करेंगे या कोरोना वायरस पर कुछ बड़ा ऐलान करेंगे। इस तरह की बातें लोगों के जहन में चल रही हैं।


देश में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है, इसको लेकर पीएम मोसी खुद कह चुके हैं कि 2 गज की दूरी और मास्क या फेसकवर ही कोरोना संक्रमण से बचने का तरीका है। बता दें कि एक जुलाई से अनलॉक-2 भी लागू हो रहा है। ऐसे में सबकी नजर पीएम के देश के नाम संबोधन और जनता से एक बार फिर मुखातिब होने पर टिकी है।

Next Story
Top