Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus : भारत में कोरोना वायरस के 81 मामले पॉजिटिव, जानें किस राज्य में कितने केस

सरकार ने 42,296 यात्रियों को सामुदायिक निगरानी में रखा है, जिनमें से 2,559 संदिग्ध हैं। 522 को अस्पताल में भर्ती किया गया है, जिनमें 17 विदेशी नागरिक भी शामिल हैं।

Coronavirus : भारत में कोरोना वायरस के 81 मामले पॉजिटिव, जानें किस राज्य में कितने केस
X
लव अग्रवाल

भारत में कोरना वायरस (COVID-19) के पॉजिटिव मामलों की संख्या 81 पहुंच गई है। शुक्रवार को स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने बताया कि अब तक भारत में कोरोना वायरस के 81 केस सामने आए हैं, जिनमें से 64 भारतीय, 16 इटालियन और 1 कैनेडियन हैं। सरकार ने 42,296 यात्रियों को सामुदायिक निगरानी में रखा है, जिनमें से 2,559 संदिग्ध हैं। 522 को अस्पताल में भर्ती किया गया है, जिनमें 17 विदेशी नागरिक भी शामिल हैं।

लव अग्रवाल ने आगे कहा कि अगर मास्क बहुत अधिक कीमतों पर बेचे जाते हैं, तो राज्य कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। यदि जरूरत पड़ी तो हम मास्क की कीमत में असामान्य वृद्धि पर कार्रवाई करेंगे। यह समझना महत्वपूर्ण है कि यह स्वास्थ्य आपातकाल नहीं है। हम राज्य द्वारा स्थिति के प्रबंधन के लिए शुरू की गई पहल का समर्थन करने की कोशिश कर रहे हैं।

बता दें केंद्र और राज्य सरकारों द्वारा भारत में कोरोना वायरस को हराने के लिए कार्य किया जा रहा है। इसे रोकने के लिए सरकार सभी जरूरू कदम उठा रहा है। चलिए आपको बताते हैं कि भारत के कौन से राज्य में कितने कोरोना वायरस के केस सामने आ चुके हैं।

किस राज्य में कोरोना वायरस के कितने केस पॉजिटिव




Next Story