Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अहमदाबाद: अस्पताल में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, 8 कोरोना मरीजों की मौत

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंच गई। आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में किसी के घायल होने की कोई खबर सामने नहीं आई है।

अहमदाबाद: अस्पताल में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, 8 कोरोना मरीजों की मौत
X

गुजरात के अहमदाबाद में एक अस्पताल में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। इस घटना में 8 मरीजों की मौत हो गई है। सभी मरने 8 लोग का अस्पताल में कोरोना का इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंच गई। और आग पर काबू पाया। सीएम विजय रूपानी ने अहमदाबाद के श्रेय अस्पताल में आग लगने की घटना पर जांच के आदेश दिए हैं। संगीता सिंह, अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह विभाग) जांच का नेतृत्व करेंगी। CM ने 3 दिनों के भीतर रिपोर्ट देने का आदेश दिया है।

खबरों के मुताबिक, तीन बजे तड़के आग लगी और फिर वह पूरी तरह फैल गई। बताया जा रहा है कि शहर के शेरी अस्तपाल के तीसरे फ्लोर पर आग लगी। यहां पर करीब 50 कोरोना के मरीजों का इलाज किया जा रहा है।

अस्पताल प्रशासन पर आरोप है कि उन्होंने फायर ब्रिगेड को बुलाने में बहुत देर कर दी। वहीं, बाकी मरीजों को निकालने में भी देर हुई। क्योंकि ये मरीज कोरोना संक्रमित थे। ताजा जानकारी के अनुसार 40 मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Next Story