Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में हो सकता है बड़ा आतंकी हमला, जैश के 3-4 आतंकी घुसे : सूत्र

देश की राजधानी नई दिल्ली में तीन से चार जैश के आतंकी किसी बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में घुस गए हैं। दिल्ली पुलिस हाई अलर्ट पर है।

दिल्ली में हो सकता है बड़ा आतंकी हमला, जैश के 3-4 आतंकी घुसे : सूत्र4 terrorists of Jaish e Mohammed enter Delhi security agencies alert

खुफिया एजेंसियों के हवाले से एक बड़ खबर सामने आई है। देश की राजधानी दिल्ली में जैश-ए-मोहम्मद के तीन से चार आतंकी घुस गए हैं। पुलिस का कहना है कि यह आतंकी किसी बड़े आतंकी हमले को आंजाम दे सकते हैं। आतंकी हमले की संभावना को देखते हुए दिल्ली पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस ने कई स्थानों पर छापेमारी की है। पुलिस की यह छापेमारी 'ए' श्रेणी की खुफिया सूचना के आधार पर की जा रही है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने राजधानी दिल्ली में 9 स्थानों पर छापेमारी की है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को छापेमारी के दौरान कुछ अहम सुराग भी मिले हैं।

खुफिया एजेंसियों का कहना है कि यह आतंकवादी किसी भी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए पूरी तरह प्रशिक्षित है। खुफिया सूचना के आधार पर दिल्ली पुलिस ने आतंकवादियों को खोज निकालने के लिए बुधवार रात सीलमपुर, नॉर्थ ईस्ट, जामिया नगर और पहाड़गंज इलाकों में तकरीबन 9 स्थानों पर छापेमारी की है।

बता दें कि, भारतीय संविधान से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से ही जैश-ए-मोहम्मद जवाबी कार्रवाई की धमकी दे रहा है। खुफिया इनपुट के अनुसार जैश संगठन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल पर हमले की साजिश रचने के लिए स्पेशल स्कवाड तैयार कर रहा था। आशंका जताई जा रही है कि यह वही स्कावायड हो सकता है जो दिल्ली में दहशत फैलाने के इरादे से आया है।

Next Story
Share it
Top