Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Madhya Pradesh: कर्नाटक DGP को बागी विधायकों का खत, कहा किसी कांग्रेसी को न दी जाए मिलने की अनुमति

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के 22 बागी विधायकों ने कर्नाटक के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर सुरक्षा मांगी है।

Madhya Pradesh: कर्नाटक DGP को बागी विधायकों का खत, कहा किसी कांग्रेसी को न दी जाए मिलने की अनुमति

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के 22 बागी विधायकों ने कर्नाटक के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर सुरक्षा मांगी है साथ ही अनुरोध भी किया है।

एएनआई के मुताबिक, 22 बागी कांग्रेस विधायक ने कर्नाटक के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर अनुरोध किया है कि किसी भी कांग्रेसी नेता/सदस्य को उनसे मिलने की अनुमति नहीं दी जाए। ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि उनके जीवन और सुरक्षा को कोई खतरा नहीं है।

वहीं दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के बागी कांग्रेसी विधायक जिस रिसॉर्ट में रह रहे हैं। उसके पास बुधवार सुबह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने पुलिस पर विधायकों से मिलने की अनुमति नहीं देने का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने हिरासत में लिया है। भाजपा पर विधायकों को बंदी बनाने का आरोप लगाया और कहा कि वह भूख हड़ताल पर जाएंगे। भाजपा विधायक अरविंद भदौरिया और एक सांसद उन्हें बंदी बना रहे हैं। मैं अपने विधायकों से क्यों नहीं मिल सकता हूं।

इसके अलावा मध्य प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति ने राज्यपाल लालजी टंडन को पत्र लिखा है कि वे 16 विधायकों के इस्तीफे को स्वीकार करने के खिलाफ सख्त कदम उठाएं। कांग्रेस का दावा है कि ये विधायक सभी ज्योतिरादित्य सिंधिया के वफादार हैं। जिन्होंने पिछले हफ्ते अपने इस्तीफे पत्र भेजे थे।

Next Story
Top