Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी के इटावा में एक कार डिवाइडर से जा टकराई, एक पुलिसकर्मी समेत दो की मौत

यूपी के इटावा में एक कार (Road Accident) पलटने से एक पुलिसकर्मी समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि चार लोग घायल हो गए।

यूपी के इटावा में एक कार डिवाइडर से जा टकराई, एक पुलिसकर्मी समेत दो की मौत
X

उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) में एक कार अनियंत्रित होकर सड़क पर डिवाइडर से टकरा गई। इसके चलते कार पलट गई और हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। इसमें एक पुलिस भी शामिल थी।

जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह घटना आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सैफई पुलिस स्टेशन के पास हुई। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां देखा कि पुलिसकर्मी समरजीत सिंह तथा उनके ससुर कमलेश सिंह की मौके पर मौत हो गई थी।

वहीं घायल परिवारों को सैफई के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां सभी का इलाज चल रहा है। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। साथ ही घटना (Road Accident) के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Also Read-यूपी में दंपती ने की अपने 3 बच्चों की गला रेतकर हत्या, सुसाइड नोट लिखकर की खुदकुशी

घटनास्थल पर मौजूद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तौमर ने बताया कि समरजीत सिंह अपने परिवार के साथ गाजियाबाद से बिहार के सीवान जिले जा रहे थे। अचानक शुक्रवार की सुबह आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सैफई थाना क्षेत्र के पास कार अनियंत्रित हो गई।

इसके चलते सड़क पर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। इस हादसे में दो लोग मारे गए। मृतक पुलिसकर्मी समरजीत सिंह सहारनपुर के क्राइम ब्रांच प्रभारी थे।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story