Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

HP: रेता ले जा रहा डंपर तेज बहाव में फंसा, चालक ने कूद कर बचाई जान

हिमाचल प्रदेश में लगातार हो रही भारी बारिश से लोगोें की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है। हमीरपुर में तेज बारिश के चलते बुधवार को शुक्कर खड्ड के बीचों बीच रेता ले जा रहा डंपर तेज बहाव में फंस गया।

रेता ले जा रहा टिप्पर तेज बहाव में फंसा, चालक ने कूद कर बचाई जान
X
तेज बहाव में फंसा डंपर

हिमाचल प्रदेश में लगातार हो रही भारी बारिश से लोगोें की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है। हमीरपुर में तेज बारिश के चलते बुधवार को शुक्कर खड्ड के बीचों बीच रेता ले जा रहा डंपर तेज बहाव में फंस गया। गनीमत रही कि तेज बहाव में फंसे हुए टिप्पर में चालक ने चालाकी दिखाते हुए कूद कर अपनी जान बचाई। नहीं तो, तेज बहाव के बीच जानी नुकसान भी हो सकता था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार शुक्कर खड्ड से रेता ले जा रहा टिप्पर अचानक ही बारिश होने के बाद तेज बहाव के बीच में आ गया।

टिप्पर के चालक ब्रहम दास निवासी ताल ने बताया कि टिप्पर में रेत भर कर ले जा रहा था। अचानक ही तेज पानी आ गया और टिप्पर बीच में फंस गया। उन्होंने बताया कि इस दौरान पांच से छह फीट पानी भर गया था। टिप्पर कुछ देर बाद पानी पूरा पानी में डूब गया और तीन घंटे बाद पानी का बहाव उतरा और उसके बाद जेसीबी के माध्यम से टिप्पर को बाहर निकाला गया। उन्होंने बताया कि मैं भी बडी मुश्किल से जान बचाकर टिप्पर से बाहर निकल पाया।

Next Story