Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हथियारों से लेस शराब तस्करों ने पुलिस टीम पर किया हमला, दो गिरफ्तार

नई दिल्ली के गांधी नगर थाना इलाके में शनिवार देर रात शराब तस्करों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। हाथापाई कर बदमाश मौके से भाग गए। इसके बाद भी पुलिसकर्मियों ने हिम्मत नहीं हारी और दोनों बदमाशों का पीछा कर उन्हें दबोच लिया।

दिल्ली के मोस्ट वांटेड सोनू और एक बदमाश को 20 जिंदा कारतूस, अवैध हथियारों के साथ किया गिरफ्तार
X
आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली के गांधी नगर थाना इलाके में शनिवार देर रात शराब तस्करों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। हाथापाई कर बदमाश मौके से भाग गए। इसके बाद भी पुलिसकर्मियों ने हिम्मत नहीं हारी और दोनों बदमाशों का पीछा कर उन्हें दबोच लिया। पकड़े गए आरोपियों के नाम आकाश (32) और राहुल उर्फ बिन्नी (23) है।

दोनों आरोपी गांधी नगर इलाके के रहने वाले है। पुलिस ने आरोपियों के पास से अवैध शराब के क्वार्टर देसी पिस्टल व कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शराब तस्करी और पुलिस कर्मियों पर हमला करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक गांधी नगर थाने में तैनात एसआई मनीष चौधरी और कांस्टेबल दीपक व सचिन सुभाष मोहल्ला गली नंबर-11 के पास गश्त कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने देखा कि सड़क किनारे दो युवक अवैध रूप से शराब बेच रहे थे और उनके पास भीड़ भी लगी हुई थी।

पुलिस को अपनी ओर आता देख शराब खरीद रहे लोग वहां से भाग गए। पुुलिसकर्मी दीपक व सचिन ने शराब बेच रहे दोनों युवकों को पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। हाथापाई के दौरान आरोपी खुद को छुड़ाकर भागने लगे और एक मकान के अंदर घुस गए। तीनों पुलिस कर्मियों ने मकान में घुसकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया

कार ने होम गार्ड को मारी टक्कर

गोकुलपुरी थाना इलाके में पुलिस पिकेट पर एक तेज रफ्तार कार ने होम गार्ड को टक्कर मार दी। घायल का नाम इमरान (35) है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं पिकेट पर मौजूद पुलिस टीम ने पीछा कर कार चालक को पकड़ लिया।

पकड़े गए आरोपी का नाम आसिम (27) है। आरोपी बुलंदशहर का रहने वाला है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। इमरान भागीरथी विहार में सपरिवार रहते हैं। वह दिल्ली होम गार्ड में कांस्टेबल हैं और गोकुलपुरी थाने में तैनात हैं।

और पढ़ें
Next Story