Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: राष्ट्रपति भवन के पास नग्न हालत में घूमती दिखी विक्षिप्त महिला, मदद की जगह वीडियो बनाते दिखे लोग

सूचना मिलने के बाद दिल्ली महिला आयोग ने तुरंत इस घटना का संज्ञान लेते हुये वहां अपनी एक टीम भेजा। महिला को पास के पुलिस स्टेशन में लाया गया।

दिल्ली: राष्ट्रपति भवन के पास नग्न हालत में घूमती दिखी विक्षिप्त महिला, मदद की जगह वीडियो बनाते दिखे लोग
X
राष्ट्रपति भवन

दिल्ली में राष्ट्रपति भवन से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर आई है। यहां एक मानसिक रूप से बीमार महिला नग्न हालत में घूमती नजर आई। महिला की उम्र ज्यादा है। महिला के पास से एक बैग मिला और जिसमें उसका आधार कार्ड भी था उस आधार कार्ड से पता चला कि वह कंझावला इलाके की रहने वाली है। वह दिमागी रूप से बीमार नजर आ रही थी। शर्म करने वाली बात यह है कि महिला की मदद करने की जगह लोग उससे देखते रहे और महिला की आपत्तिजनक हालत में तस्वीरें खींचने के साथ-साथ वीडियो बनाने लगे। इस हालत में देखकर वहां मौजूद लोगों का दिल नहीं पसीजा और उस महिला को देखते रहे है।

वहीं मीडियाकर्मियों ने जब उस महिला को देखा तो आनन-फानन में दिल्ली महिला आयोग और पुलिस को सूचित किया। महिला आयोग ने तुरंत इस घटना का संज्ञान लेते हुये वहां अपनी एक टीम भेजा। महिला को पास के पुलिस स्टेशन में लाया गया। इसके बाद पुलिस ने उसे पूछताछ करने की कोशिश की परंतु उसकी मानसिक हालत ठीक न होने की वजह से वह अपने बारे में कुछ नहीं बता सकी। बाद में थोड़ी बात करने पर उसने अपने दो बच्चों का जिक्र किया।

पुलिस ने बताया कि महिला के बच्चों की जिम्मेदारी उसके रिश्तेदारों ने ली है और पति के मरने के बाद से ही उसकी मानसिक हालत खराब हो गई थी। तभी से वह घर से भाग गई थी। महिला की मानसिक हालत को देखते हुये अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अस्पताल की सारी कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर लिया गया। दिल्ली महिला आयोग ने जानकारी दी कि महिला को हमने पुलिस की मदद से पहचान कर ली वहीं महिला की मानसिक हालत ठीक न होने के कारण उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां अब महिला का अच्छी तरह से इलाज करवाया जाएगा।

Next Story