Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आपसी रंजिश के चलते दो सगे भाई समेत तीन लोगों पर जानलेवा हमला

नई दिल्ली के रानी बाग थाना इलाके में आपसी रंजिश के चलते बाउंसर और उसके भाई समेत तीन युवकों पर बदमाशों ने बेसबॉल, बेट और रॉड से जानलेवा हमला कर दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके पर से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

आपसी रंजिश के चलते दो सगे भाई समेत तीन लोगों पर जानलेवा हमला
X
युवक को पीटा (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली के रानी बाग थाना इलाके में आपसी रंजिश के चलते बाउंसर और उसके भाई समेत तीन युवकों पर बदमाशों ने बेसबॉल, बेट और रॉड से जानलेवा हमला कर दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके पर से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। घायलों में अमित, उसका भाई कपिल और एक अन्य युवक अक्षय है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, अमित ने पुलिस को बताया कि वह नेताजी सुभाष पैलेस इलाके में बाउंसर का काम करता है। वह अपने भाई कपिल के साथ एनडीपीएल ऑफिस के सामने एमसीडी पार्किंग के गेट के पास खाना खा रहा था। इसी दौरान हैैप्पी उसका भाई दीपक व उसके अन्य दोस्त उसके पास आये। सभी हथियारों से लेस थे।

इससे पहले वह कुछ समझ पाते, सभी ने उनको बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया।वारदात के बाद जब तक लोग मौके पर पहुंच पाते। सभी आरोपी मौके पर से फरार हो गए। इसके बाद घायलों को पता चला कि आरोपियों ने एक रिऋी नगर के रहने वाले अक्षय नामक युवक की भी पिटाई की थी। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।


Next Story