Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Big News : खुड़मुड़ा मर्डर केस का मास्टरमाइंड निकला बेटा, संपत्ति की लालच में परिवार को मार डाला

राजधानी से लगे खुड़मुड़ा (Khudmuda) गांव में एक ही परिवार के चार लोगों के ब्लाइंड मर्डर (Blind Murder) के जिस मामले ने पूरे छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में सनसनी पैदा कर दी थी, जिस मामले में सीधे कांग्रेस सरकार (Congress Government) पर सवाल उठने शुरू हो गए थे, पुलिस (Police) आज उस मामले में महत्वपूर्ण खुलासा करने जा रही है। पता चला है कि परिवार के बेटे गंगाराम सोनकर (Gangaram Sonkar) ने जमीन (Land) की लालच (Greed) में पूरे परिवार को मार डाला। डीजीपी डीएम अवस्थी (DGP DM Awasthi) पूरे मामले का खुलासा करेंगे। सूत्रों के अनुसार, गंगाराम सोनकर के खिलाफ कई सबूत मिले हैं। पढ़िए पूरी खबर-

Big News : खुड़मुड़ा मर्डर केस का मास्टरमाइंड निकला बेटा, संपत्ति की लालच में परिवार को मार डाला
X

रायपुर। खुड़मुड़ा गांव में 4 लोगों के हत्या के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। हत्याकांड का मास्टरमाइंड (Master Mind) परिवार का बेटा निकला। उसी ने ही प्लान बनाकर पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया। मामले की जांच के दौरान आरोपी गंगाराम सोनकर के खिलाफ कई सबूत मिले हैं। वहीं तीन अन्य आरोपियों ने गंगाराम का साथ दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी गंगाराम ने 4 एकड़ की जमीन हथियाने के लिए परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी। पुलिस ने 87 दिनों बाद हत्याकांड (Murder case) के मुख्य आरोपी समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। DGP डीएम अवस्थी आज मामले का खुलासा कर सकते हैं।

गौरतलब है कि राजधानी रायपुर (Raipur) से लगे अमलेश्वर (Amleshwar) से बड़ी और सनसनीखेज वारदात (Sensational Crime) सामने आई थी। यहां खुडमुड़ा गांव में एक ही परिवार के 4 लोगों की बेरहमी से हत्या की गई थी। शुरुआती जांच में दो महिलाओं के शव (Dead Body) मिले थे, वहीं पिता और बेटा लापता (Missing) बताए गए थे। जांच के दौरान पिता और बेटे की लाश पानी की टंकी से बरामद हुई थी।

Next Story