Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना नियम भी आम और खास के लिए अलग-अलग...!, चेयरमैन नियुक्त होते ही विधायक अरुण वोरा को बधाई देने उमड़ी भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियाँ

क्या कोरोना नियम भी आम और खास के लिए अलग-अलग हैं...? एक तरफ हर शहर में मास्क नहीं लगाने वालों पर रोज जुर्माना लगाया जा रहा है. दूसरी तरफ खास लोगों के लिए मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का नियम ही कुछ और है.

कोरोना नियम भी आम और खास के लिए अलग-अलग...!, चेयरमैन नियुक्त होते ही विधायक अरुण वोरा को बधाई देने उमड़ी भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियाँ
X

रायपुर. क्या कोरोना नियम भी आम और खास के लिए अलग-अलग हैं...? एक तरफ हर शहर में मास्क नहीं लगाने वालों पर रोज जुर्माना लगाया जा रहा है. दूसरी तरफ खास लोगों के लिए मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का नियम ही कुछ और है.

दुर्ग शहर विधायक और स्टेट वेयर हाउस के नवनियुक्त चेयरमैन अरुण वोरा की। जिनकी एक गलती से दुर्ग के सैकड़ों लोगों की जान सांसत में पड़ गई है. अरुण वोरा को स्टेट वेयर हाउस का चेयरमैन बनाया गया है. चेयरमैन बनने के बाद विधायक पूरे जोश-खरोश में नगर निगम पहुंच गए, जहां बड़ी संख्या में लोगों ने उनका स्वागत किया. उन्हें बधाईयां दीं.

लेकिन आपको यह जानकर हैरानी हो सकती है कि अरुण वोरा अपने पुत्र के साथ दिल्ली में पन्द्रह दिन से ज्यादा का समय बिताने के बाद 16 जुलाई को दुर्ग वापस लौटे हैं और नियमतः उन्हें 14 दिन क्वारंटाइन में रहना है. लेकिन इस नियम का पालन करने की बजाय वो शुक्रवार को दुर्ग नगर निगम जा पहुंचे. जहां बड़ी संख्या में पार्षद, निगम के अधिकारी और कर्मचारी सहित अन्य लोग भी उपस्थित थे. इस दौरान अरुण वोरा ने सबसे मुलाकात की और वेयर हाउस का चेयरमैन बनने पर बधाईयां भी लीं. इस दौरान उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान नहीं रखा और उन्होंने मास्क भी नहीं लगाया था.

इस मामले में दुर्ग मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ गंभीर सिंह ने कहा कि विदेश और अन्य राज्यों से आने वाले लोगों का क्वारंटाइन में रहना आवश्यक है. उन्होंने कहा कि विधायक दिल्ली से आए हैं तो उन्हें अपना टेस्ट कराना चाहिए और होम आइसोलेशन में रहना चाहिए.

वहीं दुर्ग कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेन्द्र भुरे से बात की गई तो उन्होंने बाहर से लौटने वाले लोगों के लिए क्वारंटाइन में रहना आवश्यक बताया, लेकिन जब उनसे विधायक के दिल्ली से लौटने और नियम के उल्लंघन पर कार्रवाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है.

Next Story