Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: चिराग बोले- इस बार सीएम नहीं रहेंगे नीतीश कुमार, रवि किशन ने की एलजेपी अध्यक्ष से मांफी मांगने की मांग

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर दिखाई दे रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने कहा कि मौजूदा सीएम इस बार मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे। वहीं भाजपा नेता रवि किशन ने चिराग द्वारा सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ दिये बयान पर निंदा जाहिर की है। साथ ही रवि ने कहा इसके लिये चिराग मांफी मागें।

bihar assembly election 2020 chirag paswan says cm will no longer be nitish kumar ravi kishan demands to apologize to ljp President
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान भाजपा नेता रवि किशन ने साधा निशाना।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिये प्रचार-प्रसार का आज आखिरी दिन है। इसलिये हर सियासी पार्टी अपनी ओर से विरोधियों को घेरने में पूरा दम लगाती हुई नजर आ रही है। इस को लेकर एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के सीएम एवं जदयू अध्यक्ष नीतीश को एक बार फिर से निशाने पर लिया है। सोमवार को चिराग पासवान ने विधानसभा चुनाव के संबंध मीडिया कर्मियों से बात कर रहे थे। उस दौरान चिराग पासवान ने एक बार फिर से दावा किया कि 10 नवंबर के बाद मौजूदा सीएम नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है। आपको बता दें, बिहार में 10 नवंबर को विधानसभा चुनाव की मतगणना होनी है। वहीं चिराग पासवान ने कहा कि इस बार लोक जनशक्ति पार्टी 'एलजेपी' मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बहुत ज़्यादा सीटों पर चुनाव लड़ रही है। साथ ही चिराग पासवान ने इस बार नीतीश कुमार की पार्टी जदयू से बहुत ज़्यादा सीटें जीत कर आने का दावा किया है।



नीतीश कुमार पर 15 वर्षों में नहीं है कोई दाग: रवि किशन

दूसरी ओर भाजपा सांसद एवं अभिनेता रवि किशन भी सोमवार को बिहार में एनडीए के पक्ष में चुनाव प्रसार करने पहुंचे हैं। इससे पहले मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुये उन्होंने एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान द्वारा सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ दिये गये बयान पर निंदा जाहिर की है। रवि किशन ने कहा कि नीतीश कुमार पर 15 वर्षों में कोई दाग या एक भी कलंक नहीं है। इसके बाद भी नीतीश कुमार जेल क्यों जायेंगे? रवि किशन ने कहा कि नीतीश कुमार ने ईमानदारी की नेतागिरी की है। उन्होंने शराब बंदी की है। इसके अलावा युवाओं को बचाया है। वही रवि किशन ने पूछा कि क्या नीतीश कुमार इस सभी कार्यों को कराने की वजह से जेल जायेंगे। वहीं उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर इस तरह के आरोप लगाये जाने पर नाराजगी जाहिर की है। साथ चिराग पासवान द्वारा सीएम नीतीश कुमार पर इस तरह का आरोप लगाये जाने को गलत करार दिया है। इसके अलावा रवि किशन इस को लेकर चिराग पासवान द्वारा माफी मांगे जाने की मांग उठाई है।

Next Story