Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रूठे पति को मनाने के तरीके, कभी नहीं होंगी फेल

मैं खासकर महिलाओं को बताना चाहता हूं कि जब भी आपका हस्बैंड आपको कुछ बातें बता रहे हो तो आपने अच्छी तरह से उसकी हर बात मानना चाहिए। इससे उसके मन में आप के प्रति आसानी से प्यार का निर्माण हो जाएगा।

रूठे पति को मनाने के तरीके, कभी नहीं होंगी फेल
X

दोस्तों मुझे पता है यह सवाल बहुत सारी महिलाओं को हर रोज सताता है। मैं खासकर महिलाओं को बताना चाहता हूं कि जब भी आपका हस्बैंड आपको कुछ बातें बता रहा हो तो आप अच्छी तरह से उसकी हर बात मानना चाहिए। इससे उसके मन में आप के प्रति आसानी से प्यार का निर्माण हो जाएगा। उसे लगेगा कि आप बहुत अच्छी हो, इससे वह आपसे आसानी से अट्रेक्ट हो सकता है।

महिलाओं को रसोई में पति के मन पसंद खाने बनाने चाहिए। इससे वह हमेशा खुश रहेगा और उसके मन में आपके प्रति भावना बिल्कुल भी बदल जाएगी। वह आपसे धीरे-धीरे अट्रैक्ट होने लगेगा। हस्बैंड को अट्रैक्ट करना मुश्किल काम है। इसलिए आज हम बता रहे है, नाराज पति को पत्नी कैसे खुश करें

नाराज पति को कैसे खुश करे :

आप दोनों ने हमेशा एक दूसरे पर भरोसा रखना चाहिए। जिससे आसानी से आप दोनों में बहुत ज्यादा प्यार बढ़ जाएगा। आप दोनों का विश्वास सबसे बड़ा पॉइंट होता है, आपको हमेशा अपने हस्बैंड की बात सुननी चाहिए। जिससे उसे एहसास होगा कि आप उससे प्यार करती है। पत्नी को अपने पति हर प्रॉब्लम शेयर करना चाहिए, पत्नी हमेशा पति से कहते रहना चाहिए कि आप उससे बहुत ज्यादा प्यार करती है।

पत्नी को अपने पति से ये भी कहना चाहिए कि मैं आपके बिन अकेले एक पल भी नहीं रह सकती हूं, आप ही मेरे भगवान समान हो, और मेरा तन मन आपके लिए हर पल बेचेन रहता है।

पत्नी को हमेशा अपने हस्बैंड की केयर करनी चाहिए, जैसे कि अपने पति को दिनभर में 3-4 कॉल करनी चाहिए कि आप कहां हो, आपने खाना खाया, आपकी तबीयत तो ठीक है, ऐसे सवाल करने से आप दोनों में प्यार और बढ़ेगा।

अगर आपका हस्बैंड आपसे कुछ कारण से रूठा हुआ है। तो आपको उसे मनाना चाहिए जिससे आपके हस्बैंड को सचमुच एहसास होगा कि आप उससे बहुत प्यार करती है। वह भी आपसे बहुत प्यार करने लगेगा। इससे आप दोनों का रिश्ता और भी मजबूत बन जाएगा।

कभी-कभी पति ज्याद नाराज हो जाते हैं तो ऑफिस जाते टाईम पत्नी से हाय होलो नहीं करके जाता है तो उस परिस्थिति में पति को अपने पति को पास बुला कर किस कर लेनी चाहिए।

पत्नी को अपने पति से कभी भी गलत बर्ताव नहीं करना चाहिए। कई बार पति की गलती ना होते भी पत्नी उसे बहुत डांटती है। इससे पति को लगता है कि हमारी पत्नी बहुत गंदे व्यवहार की है। इसलिए पति बाहर की महिलाओं को देखता है| इसलिए आपने घर पर ही आपके पति को संतुष्ट रखना चाहिए, जिससे वह गलत काम नहीं कर सकेगा।

आप दोनों को ऐसा रिश्ता रखना चाहिए जिससे दूसरे कपल्स को लगना चाहिए कि यह दोनों कितने अच्छे लगते हैं। दोनों को आपस में हमेशा तारीफ करनी चाहिए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story