Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत सिंह राजपूत का वायरल हो रहा है ये विडियो, खुद कहा था कि नहीं जी सकता अंकिता लोखंडे के बिना

सुशांत के जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लगातर उनके पुराने कई वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं(Sushant Singh Rajput Viral Video)। इसी बीच सुशांत का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमें वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं(Sushant Singh Rajput Girlfriend)।

सुशांत सिंह राजपूत का वायरल हो रहा है ये विडिया, खुद कहा था कि नहीं जी सकता अंकिता लोखंडे के बिना
X
सुशांत सिंह राजपूत वायरल वीडियो (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह(Sushant Singh Rajput) का निधन हुए लगभग 1 महीना होने जा रहा है। वहीं उनके फैंस अभी भी सदमे से बाहर नहीं आ पा रहे हैं। वहीं सुशांत के जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लगातर उनके पुराने कई वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं(Sushant Singh Rajput Viral Video)। इसी बीच सुशांत का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमें वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं(Sushant Singh Rajput Girlfriend)। सुशांत के बॉडी जेश्चर को देखकर साफ लग रहा है कि वो अंकिता से काफी ज्यादा अटैच थे।

हमेशा उसके साथ रहना चाहता हूं

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुंशात अपने रिश्ते की बात एक शायरी के कहते हुए शुरू करते हैं। यह शायरी वो अंकिता के लिए करते हैं। सुशांत कहते हैं कि मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं। वहीं वो आगे अंकिता की तारीफ करते हुए कहते हैं कि वो काफी अंडरस्टेंडिंग है, वो मुझे काफी प्यार करती है और मेरे साथ रहने के लिए हमेशा एक्साइटेड रहती है। इसलिए मैं बिल्कुल भी चांस नहीं लेना चाहता। अंकिता काफी खूबसूरत है, मै उससे बहुत प्यार करता हू और हमेशा उसके साथ रहना चाहता हूं।

मैं उसके बिना नहीं रह सकता हूं

वहीं सुशांत आगे कहते हैं कि मैं उसके बिना नहीं रह सकता हूं। यही वजह है कि मैं अक्सर इमोशनल रहता हूं। मैं हमेशा उसके साथ रहना चाहता हूं। इस वीडियो पर लोग काफी इमोशनल कॉमेंट कर रहे हैं।

दोनों ने तकरीबन 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया था

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ने तकरीबन 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया था और दोनों लिव इन रिलेशन में थे। दोनों के प्यार की शुरूआत टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से हुई थी। वहीं सुशांत के बॉलीवुड में आने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप होने के बाद भी दोनों का एक दूसरे से काफी लगाव था। दोनों इंटरव्यूज में की एक दूसरे की तारीफ करते हुए नजर आए थे। सुशांत की मौत के बाद से ही अंकिता काफी डिप्रेस हैं। फिलहाल अंकिता ने सभी से दूरी बनाई हुई है।

Also Read: Viral Video: Work From Home के साइड इफेक्ट, स्टेज पर बैठी दुल्हन को लैपटॉप पर काम करता देख दुल्हे के उड़े होश

14 जून को सुशांत ने लगाई थी फांसी

आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत में मुंबई के अपने घर पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। उनके ऐसा कदम उठाने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। वहीं मुंबई पुलिस इसकी जांच करने में लगी हुई है।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story