Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इन हरकतों से पहचानें अपने Boyfriend की Loyalty, नहीं पड़ेगा पछताना

किसी भी नए रिश्ते में जुड़ने से पहले कुछ सावधानियां जरूर बरतनी चाहिए। जिससे मिलने वाले धोखे से बचा जा सके। इसलिए आज हम आपको सच्चे प्यार को पहचानने के तरीके (Tips to Identify True Love) बता रहे हैं। जिन्हें अपनाकर आप अपने बॉयफ्रेंड के बारे में ये जान सकती हैं कि वो आपसे वाकई सच्चा प्यार करता है या नहीं।

इन हरकतों से पहचानें अपने Boyfriend की Loyalty, नहीं पड़ेगा पछताना
X

इन हरकतों से पहचानें अपने Boyfriend की Loyalty, नहीं पड़ेगा पछताना (फाइल फोटो) 

आज के दौर में युवाओं के लिए प्यार एक एहसास नहीं बल्कि एक टाइम पास बन गया है। इसलिए ऐसे में किसी भी नए रिश्ते में जुड़ने से पहले कुछ सावधानियां जरूर बरतनी चाहिए। जिससे मिलने वाले धोखे से बचा जा सके। इसलिए आज हम आपको सच्चे प्यार को पहचानने के तरीके (Tips to Identify True Love) बता रहे हैं। जिन्हें अपनाकर आप अपने बॉयफ्रेंड के बारे में ये जान सकती हैं कि वो आपसे वाकई सच्चा प्यार करता है या नहीं।

बोलने लगे बार बार झूठ

अगर आपका बॉयफ्रेंड या पार्टनर आपसे बातें छुपाने लगे या बार-बार झूठ बोलने लगे, तो समझ जाइए वो आपके लिए परफेक्ट नहीं है, क्योंकि वो आपके साथ किसी रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहता है।

न मिलने के लिए बनाए बहाने

अगर आपका बॉयफ्रेंड या पार्टनर अचानक से बदला हुआ व्यवहार करने लगे यानि आपकी बातों को अनसुना करने लगे या आपसे न मिलने के बहाने बनाने लगे, तो समझ जाइए कि वो आपकी फीलिंग के साथ खेल रहा है।

Also Read: चाहते हैं अपने रिलेशनशिप को लंबे समय तक चलाना तो अपनाएं ये ट्रिक्स

न करे को कमिटमेंट

अगर आपका बॉयफ्रेंड या पार्टनर हमेशा आपसे किसी भी तरह का कमिटमेंट करने से बचता है, तो इसका मतलब है कि वो आपसे प्यार नहीं करता है। ऐसे में उससे लिमिटेड रिलेशन ही रखें।

फ्यूचर प्लान करने से बचे

अगर आपका बॉयफ्रेंड या पार्टनर अपनी बातें शेयर करने या किसी फैसले में आपको अहमियत नहीं देता है, तो उसके साथ कभी भी अपना फ्यूचर प्लान न करें। क्योंकि वो आपसे प्यार नहीं करता है। बॉयफ्रेंड के सच्चे प्यार को पहचानने के तरीके

स्पेशल दिनों को करे इग्नोर

अगर आपका पार्टनर या बॉयफ्रेंड आपके या अपने स्पेशल दिनों पर इग्नोर करने लगे, तो समझ लें कि वो आपसे बिल्कुल प्यार नहीं करता है। ऐसे में उससे दूरी बनाना ही बेस्ट रहेगा।

Next Story