Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्यार का इजहार करने के लिए अपनाएं ये तरीके, नहीं कर पाएंगी आपको मना

8 फरवरी को पूरी दुनिया में प्रपोज डे मनाया जाता है। लोग इस दिन अपने मनपसंद लड़का या लड़की को प्रपोज करते हैं। ऐसे में अगर आप भी स्पेशल तरीके से को प्रपोज करना चाहते हैं। तो ऐसे में हम आपके लिए कुछ फिल्मी अंदाज में प्रपोज करने के तरीके लेकर आए हैं। जिससे आपको जवाब हां ही में मिलेगा। लड़की आपको हां करने से खुद को रोक नहीं पाएगी।

प्यार का इजहार करने के लिए अपनाएं ये तरीके, नहीं कर पाएंगी आपको मना
X

प्यार का इजहार करने के लिए अपनाएं ये तरीके, नहीं कर पाएंगी आपको मना (फाइल फोटो) 

Propose Day 2020: वेलेंटाइन वीक शुरू हो चुका है। कुछ लोग इस वीक का सालों से इंतजार करने लग जाते हैं। वेलेंटाइन वीक के दूसरे दिन यानी 8 फरवरी को पूरी दुनिया में प्रपोज डे मनाया जाता है। लोग इस दिन अपने मनपसंद लड़का या लड़की को प्रपोज करते हैं। ऐसे में अगर आप भी स्पेशल तरीके से को प्रपोज करना चाहते हैं। तो ऐसे में हम आपके लिए कुछ फिल्मी अंदाज में प्रपोज करने के तरीके लेकर आए हैं। जिससे आपको जवाब हां ही में मिलेगा। लड़की आपको हां करने से खुद को रोक नहीं पाएगी।

अपनाएं ये टिप्स

-आप अपने प्यार का इजहार करने के लिए कुछ फिल्मी अंदाज में मॉल में, उनके कॉलेज या ऑफिस जाकर सभी के बीच उन्हें सरप्राइज देकर प्रपोज कर सकते है।

- आप रिंग देते हुए या रिंग पहनाते हुए लड़की को प्रपोज कर सकते हैं।

-पटाखे और बैलून के जरिए लड़की को प्रपोज करने का तरीका बेहद शानदार है। प्रपोज डे पर आप कुछ इस तरीके से भी प्रपोज कर सकते हैं।

- एक तरीका वैसे ही रहकर उसे प्रपोज करो। शो ऑफ न करते हुए अगर आप अपने खुद के अंदाज में लड़की को प्रपोज करेंगे तो यकीन मानिए वो आपको कभी मना नहीं करेगी और आपके साथ हमेशा खुश रहेगी।

Also Read: Happy Propose Day: बनकर तेरा साया तेरा साथ निभाऊंगा, तू जहां जहां जाएगी मैं वहां वहां आऊंगा.. पार्टनर को भेजें ऐसी ही Romantic Shayari

-आप दिल की बाते सीधे न बोलकर घुमाकर बोले। यानी आप उन्हें हिंट दें। उन्हें बताएं कि जब आप उनके साथ होते हो तो आपको कैसा लगता है। इस तरह आप अपने दिल की बात कह भी देंगे और आपका पार्टनर आपको समझने भी लगेगा।

Next Story