Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Donald Trump Life: मेलानिया से पहले ये दोनों थी ट्रंप की पत्नियां, कुछ सालों बाद ही हो गया था तलाक

डोनाल्ड ट्रंप ने दो पत्नियों से तलाक होने के बाद छह बाद 2005 में अपने से 24 साल छोटी मेलानिया से शादी की, दोनों का एक बेटा भी है। भारत दौरे पर ट्रंप के साथ आई इवांका उनकी पहली पत्नी इवाना से जन्मी सबसे बेटी है

Donald Trump Life: मेलानिया से पहले ये दोनों थी ट्रंप की पत्नियां, कुछ सालों बाद ही हो गया था तलाक
X

भारत में दो दिवसीय दौरे पर आए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया और बेटी इवांका को तो लगभग सभी जानते हैं, लेकिन क्या आप जानते है कि मेलानिया डोनाल्ड ट्रंप की तीसरी पत्नी है। इससे पहले भी उनकी दो पत्नियां रह चुकी हैं। जिनसे ट्रंप ने तलाक ले लिया था और फिर 2005 में अपने से 24 साल छोटी मेलानिया से शादी की। दोनों का एक बेटा भी है।


1977 में की थी पहली शादी

अमेरिकी राष्ट्रपति वैसे तो अपने शासनकाल को लेकर दुनिया भर में चिर परिचित है, लेकिन शायद ही उनकी लव लाइफ को किसी का पता हो, तो आज हम आप को बताने जा रहे है कि ट्रंप की पहली पत्नी चेकोस्लोवाकिया की रहने वाली इवाना थी। ट्रंप की शादी 38 साल पूर्व 1977 में इवाना से हुई थी। शादी के 15 साल बाद ही ट्रंप के जीवन में एक महिला आ गई थी। जिसके चलते इवाना ने ट्रंप से तलाक ले लिया था। दोनों के तीन बच्चे भी है।


तलाक होने के एक साल बाद ही कर ली थी दूसरी शादी

ट्रंप ने पहली पत्नी इवाना से तलाक होने के एक साल बाद 1993 में अपने से 17 साल छोटी मारला मैपल्स से शादी कर ली। शादी के कुछ सालों तक दोनों साथ रहें और फिर 1999 में दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया। ट्रंप और मारला की एक बेटी भी है। जिसका नाम टिफनी ट्रंप है।

6 साल बाद मेलानिया के साथ की तीसरी बार शादी

दूसरी पत्नी मारला से तलाक के छह साल बाद डोनाल्ड ट्रंप ने 2005 में अपने से 24 साल छोटी मेलानिया से शादी कर ली। शादी के समय ट्रंप की उम्र 52 वर्ष और मेलानिया की उम्र 28 वर्ष थी। दोनों को साथ रहते हुए 15 साल हो गये है। वही एक 14 साल का बेटा बैरोन है।

Next Story