Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ये एक्ट्रेस शादी से पहले हुई थीं प्रेग्नेंट, श्रीदेवी का नाम भी इस लिस्ट में है शामिल

फिल्मी दुनिया के लोगों की सोच वेस्टर्न थिंकिंग से प्रभावित नजर आती है। ऐसी ही एक सोच शादी से पहले प्रेग्नेंसी को लेकर है दो कि वेस्टर्न कल्चर के लिए बहुत ही आम है लेकिन भारतीय समाज में आज भी इसे स्वीकार नहीं किया जाता है। वहीं बी टाउन में आपको ऐसी कई एक्ट्रेस दिख जाएंगी जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थी। इसके लिए उन्हें काफी कुछ सहना भी बड़ा था।

ये एक्ट्रेस शादी से पहले हुई थीं प्रेग्नेंट, श्रीदेवी का नाम भी इस लिस्ट में है शामिल
X

ये एक्ट्रेस शादी से पहले हुई थीं प्रेग्नेंट, श्रीदेवी का नाम भी इस लिस्ट में है शामिल (फाइल फोटो)

आम लोगों के जीवन से बहुत अलग बॉलीवुड की दुनिया होती है। वहीं फिल्मी दुनिया के लोगों की सोच वेस्टर्न थिंकिंग से प्रभावित नजर आती है। ऐसी ही एक सोच शादी से पहले प्रेग्नेंसी को लेकर है दो कि वेस्टर्न कल्चर के लिए बहुत ही आम है लेकिन भारतीय समाज में आज भी इसे स्वीकार नहीं किया जाता है। वहीं बी टाउन में आपको ऐसी कई एक्ट्रेस दिख जाएंगी जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थी। इसके लिए उन्हें काफी कुछ सहना भी बड़ा था।

आपको बता दें कि इस लिस्ट में सबसे बड़ा नाम श्रीदेवी का शामिल है। वे बोनी कपूर के साथ रिलेशनशिप के दौरान प्रेग्नेंट गुई थी। वहीं नीना गुप्ता भी शादी से पहले गर्भवती हो गई थीं। इसके अलावा इस लिस्ट में कल्कि केकला, सारिका, नेहा धूपिया जैसे नाम भी शामिल हैं। बाहर देश में भले ही शादी से पहले लड़की का प्रेग्नेंट होना कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन भारत में ऐसा होने पर लड़की के लिए मुसीबत को दावत देना होता है। इस कारण ही कई बार बार चुपचाप अबोर्शन करवा लेती है जोकि उनकी हेल्थ के लिए बहुतहानिकारक होता है।

नीना गुप्ता एक ऐसी एक्ट्रेस हैं। जिनकी जिंदगी खुली खिताब की तरह है। अक्सर वे सिंगल मॉम होने और उससे जुड़े एक्सपीरियंस को शेयर करने और लड़कियों को अलर्ट करती हुई नजर आती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान नीना ने बताया कि जब उन्होंने बच्चे का अबोर्शन करने के बजाए जन्म देने का सोचा तो इसके लिए उन्होंने काफी बातें भी सुनी। यहां तक की लोगों ने उन्हें काम देने से भी मना कर दिया था।

Next Story