Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हर गर्लफ्रेंड को अंकिता लोखंडे से सीखने चाहिए ये बातें, रिश्ते में कभी नहीं आएगी दूरी

अगर आपका पार्टनर अच्छा है और आप दोनों की बॉन्डिंग भी स्ट्रॉन्ग है तो आपका जीवन हंसते खेलते ही गुजर जाता है। वहीं अगर दोनों के बीच अंडरस्टेडिंग अच्छी न हो तो रिश्ते का चल पाना काफी मुश्किल हो जाता है। जहां रिश्ते में अंडरस्टेडिंग अच्छी होती है उस रिश्ते में हमेशा रिस्पेक्ट बनी रहती है। इसके उदाहरण के लिए अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के रिश्ते को लिया जा सकता है।

Sushant Singh Rajput: फ्लैट की EMI के दावों पर अंकिता लोखंडे ने दिखाया अपना बैंक स्टेटमेंट, सुशांत की बहन श्वेता ने किया सपोर्ट
X
अंकिता लोखंडे (फाइल फोटो)

यह बात तो हकीकत है हर कपल को उताव चढ़ाव से गुजरना पड़ता है। इस बात को झुटलाया नहीं जा सकता है कि अगर आपका पार्टनर अच्छा है और आप दोनों की बॉन्डिंग भी स्ट्रॉन्ग है तो आपका जीवन हंसते खेलते ही गुजर जाता है। वहीं अगर दोनों के बीच अंडरस्टेडिंग अच्छी न हो तो रिश्ते का चल पाना काफी मुश्किल हो जाता है। जहां रिश्ते में अंडरस्टेडिंग अच्छी होती है उस रिश्ते में हमेशा रिस्पेक्ट बनी रहती है। इसके उदाहरण के लिए अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के रिश्ते को लिया जा सकता है।

धीरे धीरे अंकिता गम से बाहर आ रही हैं

सुंशात सिंह की मौत से सभी लोग काफी सदमे में थे। वहीं अंकिता भी काफी परेशान थी। हांलाकि धीरे धीरे अंकिता गम से बाहर आ रही हैं। ऐसे में अंकिता के मंगेतर विक्की जैन भी उनका काफी साथ दे रहे हैं। वहीं सुशांत के जाने के बाद एकबार फिर से अंकिता और उनके रिश्ते को काफी याद किया गया था। इसके बावजूद भी विक्की और अंकिता का रिश्ते में इसका कोई असर नहीं पड़ा। इसी बीच आज हम आपको अंकिता की वो खूबियां बताने जा रहे हैं जिसे हर लड़की को सीखनी चाहिए। इन खूबियों को चलते कोई भी लड़का ऐसी लड़की को नहीं खोना चाहेगा।

प्यार और विश्वास

सुशांत के जाने के बाद अंकिता काफी सदमें में थीं। वहीं विक्की भी काफी घबरा गए थे। हालत यह हो गए थे कि सोशल मीडिया पर लोगों ने विक्की को अंकिता को छोड़ने की तल सलाह दे डाली थी। ऐसे में विक्की ने कॉमेंट बॉक्स को तक ऑफ कर दिया था। लेकिन अंकिता की सच्चाई और प्यार ने दोनों के रिश्ते को खराब होने नहीं दिया। अगर आप भी चाहती हैं कि आपके रिश्ते में कोई दरार न आए तो इसके लिए सबसे पहले रिश्ते नें विश्वास लाएं।

पार्टनर की फैमिली को अपना मानें

सिच्यूएशन कैसी भी अंकिता हमेशा विक्की की फैमिली को अपनी फैमिली की तरह ही मानती हुई दिखी हैं। इसका अंदाता अंकिता के इंस्टाग्राम अकाउंट को देख कर लगाया जा सकता है। हाल ही में उन्होंने विक्की की बहन के बच्चों के साथ अपनी फोटो शेयर की है।

Also Read: पत्नी की ये हरकतें खराब कर देती हैं मैरिड लाइफ

कभी भी कंपेयर न करें

अंकिता और सुशांत की केमिस्ट्री ने काफी सुर्खियां बटौरी थी। वहीं जब सुशांत से ब्रेकअप होने के बाद विक्की से साथ रिलेशन में आई तो उन्होंने कभी भी पब्लिक के बीच दोनों की तुलना नहीं की।

Next Story