Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रक्षाबंधन 2018: खादी से पाएं टेडिशनल और ट्रेंडी लुक

रक्षाबंधन 2018: खादी का नाम सुनते ही सबके दिमाग में वहीं बोरिंग भूरे रंग के कपड़ों की इमेज बनती है। लेकिन इस राखी पर हमारे टिप्स अपनाकर आप खुद को दे सकते हैं कूल और टेडिशनल लुक

रक्षाबंधन 2018: खादी से पाएं टेडिशनल और ट्रेंडी लुक
X

खादी का नाम सुनते ही सबके दिमाग में बोरिंग कपड़ों की इमेज बनती है, लेकिन इस बार रक्षाबंधन 2018 (Raksha Bandhan 2018) वाले फेस्टिव सीज़न में खादी ने फैशन जगत में धूम मचाई हुई है।

रक्षाबंधन 2018 पर खादी से सिर्फ कपड़े ही नहीं बनाए जा रहे हैं, बल्कि हाथों में बांधी जाने वाली राखियां भी खादी के रंग में रंगी नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि जब से खादी को फैशन इंडस्ट्री ने मेनस्ट्रीम से जोड़ा है।

तब से खादी टेडिशनल के साथ-साथ मॉडर्न और अल्ट्रा मॉडर्न कपड़े पहनने वालों की भी पसंद बन गई है। बाज़ार में चटक रंगों से सजे महिला और पुरूषों के आउटफिट्स आपको उन्हें खरीदने पर मजबूर कर देगें।

इस रक्षाबंधन 2018 पर भी लोगों में खादी से बने कपड़ों का खुमार साफ तौर पर देखा जा सकता है। चलिए आज हम आपको ऐसे ही आकर्षक आउटफिट्स बताते हैं जिन्हें पहनकर आप रक्षाबंधन 2018 कूल और ब्यूटीफुल लगेंगे...

खादी स्पेशल टिप्स :

1. इस बार खादी से बने साड़ी,सूट और बड़े प्रिंट वाली स्कर्ट्स और मॉडर्न लुक लिए टेडिशनल टॉप्स ट्राई करें।

2. इस बार रक्षाबंधन पर भाई-बहन के लिए मैंचिंग आउटफिट्स का ट्रेंड शुरू किया गया है। जो काफी पसंद किया जा रहा है।

3. रक्षाबंधन पर मॉडर्न आउटफिट के साथ खादी से बने झुमके, चूड़ियों,नेक पीस और ब्रेसलेट से आप अपने टेडिशनल लुक को पूरा कर सकती हैं।

4. इस राखी पर खादी से बनी पैंट्स,शर्ट्स के अलावा पुरूषों के लिए खासतौर पर बनाई गई शॉर्ट कुर्ती भी बाजार में धमाल मचा रही है।

5. कलरफुल खादी जैकेट को साड़ी और कुर्ती के साथ ट्राई करें।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story