Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Mother's Day 2022: अपनी सफलता का श्रेय मां को देती हैं सपना सिकरवार, जानिए एक्ट्रेस के मुश्किल दौर में कैसे बनी सहारा

Short Description: रविवार को पूरे विश्व में मदर्स डे मनाया जाएगा। यहां हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस सपना सिकरवार के साथ मां को लेकर की गई बातचीत। एंडटीवी के मशहूर टीवी सीरियल हप्पू की उल्टन पल्टन की बिमलेश यानी सपना अपनी इस सफलता का सारा क्रेडिट अपनी मां को देती हैं।

Mothers Day 2022: अपनी सफलता का श्रेय मां को देती हैं सपना सिकरवार, जानिए एक्ट्रेस के मुश्किल दौर में कैसे बनी सहारा
X

Mother's Day 2022: एंडटीवी (&TV) के सीरियल 'हप्पू की उलटन पलटन' (Happu Ki Ultan Paltan) में बिमलेश (Bimlesh) का किरदार निभा रहीं सपना सिकरवार (Sapna Sikarwar) ने मदर्स डे (Mother's Day) के खास मौके पर हमारे साथ अपनी मां के साथ के अनुभव शेयर किए हैं। एक्ट्रेस मानती हैं कि मां प्यार की मूरत हैं। वह कहती हैं, "मां की हर बात में प्यार है। मां की डांट में भी प्यार छुपा होता है। उनकी चिंता में भी हमारे लिए प्यार होता है।"

इसी के साथ ही एक्ट्रेस ने अपने और मां के रिश्ते को मजबूत बनाने वाले एक किस्से को भी बयान किया है। एक्ट्रेस ने बताया, "मैंने अपनी मां के इस प्यार को तब गहराई से महसूस किया, जब मैं खुद मां बनी।" अपनी सफलता का पूरा श्रेय एक्ट्रेस अपनी मां को ही देती हैं। वह बताती हैं कि आज वो जो भी कुछ हैं सिर्फ और सिर्फ अपनी मां की वजह से ही हैं। सपना सिकरवार ने कहा, "आज मैं टीवी वर्ल्ड में अपने लिए जो जगह बना पाई, इसकी वजह मां ही हैं। दरअसल, जब मैं प्रेग्नेंट थी तो लगभग सातवें महीने तक एक्टिंग करती रही। इसके बाद मैंने ब्रेक लिया। लेकिन जब बेटी एक महीने की हुई तो मुझे एक बड़ा सीरियल ऑफर हुआ। ऐसे में समझ नहीं आया कि क्या करूं? तब मां ने मुझे कहा कि तुम अपना काम करो, बिटिया को पालने की जिम्मेदारी मेरी है। इसके बाद मां और मेरी बेटी, सेट पर मेरे साथ आते थे। मां मेरी बेटी का पूरा ख्याल रखती थीं। इस तरह देखते-देखते शूटिंग के सेट पर ही मेरी बेटी तीन साल की हो गई। साथ ही सीरियल भी बहुत हिट रहा। यह सब मैनेज हो पाया क्योंकि मां का सपोर्ट मिला।"

एक्ट्रेस ने अपनी बातचीत को जारी रखते हुए और मदर्स डे पर फैंस को सलाह देते हुए कहा, "सच में, एक मां ही इतना कुछ अपने बच्चों के लिए कर सकती है। मदर्स-डे पर मैं सबसे यही कहना चाहूंगी कि अपनी प्यारी मां के साथ वक्त बिताएं। क्योंकि आपके पास आज जो वक्त है, वह लौटकर नहीं आएगा। इसलिए जब भी मौका मिले, अपनी मां से प्यार जताएं, उन्हें खुश रखें।"

लेखक- पूनम बर्त्वाल (Poonam Bartwal)

और पढ़ें
Next Story