Breaking News
Top

47 साल बाद भी एड्रिअन ने नहीं खोला अपनी गर्लफ्रेंड का गिफ्ट, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jan 2 2018 4:24PM IST
47 साल बाद भी एड्रिअन ने नहीं खोला अपनी गर्लफ्रेंड का गिफ्ट, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

रिलेशनशिप में कपल्स का एक-दूसरे को उपहार देना लाजमी है। ज्यादातर लोग अपने पार्टनर के गिफ्ट को सालों-साल संभालकर भी रखते हैं।

लेकिन एक शख्स ऐसा है, जिसने अपने पार्टनर का दिया हुआ गिफ्ट न सिर्फ संभालकर रखा है बल्कि पार्टनर के इंतजार में अभी तक गिफ्ट खोला ही नहीं है।

टोरंटो के रहनेवाले एड्रिअन पीअर्स ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड का दिया हुआ गिफ्ट 47 सालों से नहीं खोला। जी हां, पढ़कर थोड़ी हैरानी होगी लेकिन यह सच है।

ये है पूरी कहानी

एड्रिअन की गर्लफ्रेंड ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था। ब्रेकअप के दौरान विक्की ने एड्रिअन को एक गिफ्ट भी दिया था, जिसे उन्होंने काफी भारी मन से स्वीकार किया था और घर लेकर आए थे। उस गिफ्ट को उन्होंने क्रिसमस ट्री के नीचे रखा और अपने परिवारवालों से कहा कि वह इसे खोलना नहीं चाहते। 47 साल बीत चुके हैं, लेकिन एड्रिअन आज तक वह गिफ्ट खोल कर नहीं देखा।

यह भी पढ़ें: जिंदगीभर पुरुषों में होता है स्पर्म का निर्माण, जानिए ऐसे ही कुछ और फैक्ट्स

ये है इसके पीछे का कारण

47 सालों में कई बार एड्रिअन ने गिफ्ट निकालकर देखा लेकिन कभी उसे खोलने के बारे में नहीं सोचा। ब्रेकअप के बाद एड्रिअन ने अपनी गर्लफ्रेंड को खोजने की बहुत कोशिश की और फोन पर बात भी की। गिफ्ट को इतने सालों तक न खोलने के लिए एड्रिअन का कहना है कि उनका विश्वास है कि एक दिन विक्की जरूर मिलेगी और वह साथ में तोहफे को खोलेंगे।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
man not open ex girlfriend gift 47 years

-Tags:#Love#Affairs#Romance

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo