Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वर्कआउट के दौरान ऐसे दिखें स्टाइलिश

कंफर्ट और स्टाइल को ध्यान में रखते हुए आप वर्कआउट ड्रेसेस खरीद सकती हैं।

वर्कआउट के दौरान ऐसे दिखें स्टाइलिश
X
आजकल महिलाएं अपनी हेल्थ को लेकर काफी कॉन्शस हो गई हैं, इसलिए तो वे जिम जाकर वर्कआउट करने से लेकर योग तक करती हैं। लेकिन वर्कआउट के दौरान भी वे अपने स्टाइल के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहती हैं। फैशन के इस दौर में आपके लिए वर्कआउट के लिए भी बेहद कंफर्टेबल और स्टाइलिश ऑप्शन की भरमार है। इन दिनों मार्केट में वर्कआउट ड्रेसेस में भी कई तरह के ऑप्शन अवेलेबल हैं। फैशन डिजाइनर निकेत मिश्रा का कहना है कि कंफर्ट और स्टाइल को ध्यान में रखते हुए आप वर्कआउट ड्रेसेस खरीद सकती हैं। इन ड्रेसेस को पहनकर आप वर्कआउट के दौरान भी स्टाइलिश नजर आएंगी।
कंट्रास्टिंग
वर्कआउट ड्रेसेस में इन दिनों कंट्रास्टिंग पर काफी जोर दिया जा रहा है। मसलन अगर आपने कोई रेड कलर स्पेगेटी पहनी है, तो आप उसे व्हाइट या बिल्कुल लाइट कलर की शर्ट के साथ कंट्रास्ट करके पहन सकती हैं। इसके अलावा अपर वियर में टैंक टॉप्स, स्वेटशर्ट, शॉर्ट स्लीव्स स्वेटशर्ट आदि भी वर्कआउट के लिए एक अच्छा ऑप्शन है। वर्कआउट ड्रेसेस को और भी अधिक स्टाइलिश बनाने के लिए आप ऊपर से कॉफतान स्टाइल जैकेट भी पहन सकती हैं। इन जैकेट को वर्कआउट करने से पहले और बाद में पहनना अच्छा रहेगा।
लोअर वियर
लोअर वियर में आप योगा पैंट्स से लेकर क्रॉप लेगिंग्स पहन सकती हैं। वर्कआउट ड्रेसेस में लोअर वियर को स्टाइल करने के लिए प्रिंटेड लेगिंग्स का इस्तेमाल किया जा सकता है। वैसे इसके अलावा आजकल लोअर वियर को थोड़ा अलग तरीके से भी स्टाइल किया जा रहा है। मसलन, आप फुल लेंथ ब्लैक या ग्रे लेगिंग्स पहनकर उसके ऊपर डीप रेड कलर की क्रॉप लेगिंग पहन लें। यह लोअर वियर का एक बेहद स्टाइलिश ऑप्शन है।
सॉफ्ट फैब्रिक
जब बात वर्कआउट ड्रेसेस की होती है तो फैब्रिक पर ध्यान देना बहुत जरूरी होता है। इन ड्रेसेस में हमेशा ऐसे फैब्रिक को तवज्जो दी जानी चाहिए, जो थोड़े सॉफ्ट हों और वर्कआउट करते समय आपको किसी प्रकार की इचिंग का अहसास न कराएं।

स्पोर्ट्स शूज
वर्कआउट ड्रेसेस के साथ शूज को भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। वैसे तो वर्कआउट के साथ आमतौर पर स्पोर्ट्स शूज को ही तवज्जो दी जाती है, लेकिन अगर आप चाहें तो स्पोर्ट्स शूज को भी ग्लैमरस बना सकती हैं। बेहतर होगा कि आप प्लेन शूज लेने की बजाय डिफरेंट कूल कलर या कंट्रास्टिंग और ब्राइट कलर्स के स्पोर्ट्स शूज पहनें। इन दिनों लेस वाले स्पोर्ट्स शूज आउट आॅफ फैशन हो चुके हैं। इसलिए अगर आप वर्कआउट करने के लिए शूज खरीदने जा रही हैं तो शूज विदाउट लेस ही खरीदें।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें
ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story