Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Womens Day Special में जानिए महिलाओं से जुड़ी 10 दिलचस्प बातें

लड़कियां अपने पहले क्रश को कभी नहीं भूलती हैं।

Womens Day Special में जानिए महिलाओं से जुड़ी 10 दिलचस्प बातें
X
नई दिल्ली. जब कोई आपको स्‍पेशल फील करवाता है तो किसे अच्छा नहीं लगता। खासकर के लड़कियों को खुद को स्पेशल फील करना बहुत अच्‍छा लगता है। लड़कियों को तब बहुत अच्‍छा लगता है, जब वो खुद को स्‍पेशल फील करती हैं, यानी जब उन्‍हें कोई ज्‍यादा तरजीह देता है। आइएं जानते हैं महिलाओं को क्या है पसंद औऱ क्या नापसंद -

1. डबल मीनिंग बातें- इस मामले में 100 मे 50 प्रतिशत लड़कियों को ही केवल डबल मीनिंग हातें अच्छी लगती हैं। लड़कों के मुकाबले में लड़कियों का इन सब बातों में योगदान कम ही रहता है।

2. झूठ बोलना पसंद नहीं- लड़कियां झूठ बोलना कतई पसंद नहीं करती हैं, खास तौर से रिलेशनशिप के मामलों में।

3. लड़कियां ज्‍यादा बातूनी- बात करने में लड़कियां लड़कों की तुलना में बहुत आगे होती हैं। अगर कोई लड़कियों से कोई सलाह मांगे, तो उन्‍हें बहुत अच्‍छा लगता है। साथ में सलाह देना भी।

4. दिल में रोती हैं- अगर लड़कियां दु:खी हैं, लेकिन रो नहीं रही हैं, तो इसका मतलब वो दिल में रो रही हैं। उसके बारे में हर मिनट सोचती रहती हैं लड़कियां जिससे प्‍यार करती हैं उसके बारे में हर मिनट सोचती रहती हैं।

5. झूठी तारीफ पसंद- लड़कियों को खुद की तारीफ बहुत पसंद होती है, भले ही वो झूठी तारीफ ही क्‍यों न हो।

6. बहुत ज्‍यादा सीरियस मत हों- लड़कियों से बात करते वक्‍त अगर आप बहुत ज्‍यादा सीरियस हो गये तो वो बात को खत्‍म कर देती हैं।

7. उनका व्‍यवहार- किसी भी लड़की का व्‍यवहार कैसा होगा, यह आप पहली नजर में कतई नहीं समझ सकते हैं। यह कभी मत कहें लड़कियों से लड़कियों से यह कभी मत कहें कि वो किसी काम की नहीं हैं। उन्‍हें यह बात बहुत ज्‍यादा बुरी लगती है।

8. लड़कियों के सेंटीमेंट- लड़कियां इतनी ज्‍यादा संवेदनशील होती हैं कि अगर कोई लड़का कोई बेहद सेंटीमेंटल बात कह दे, तो वह उसे जिंदगी भर नहीं भूलती।

9. दिन में सपने देखती हैं- लड़कियां अपने क्रश के बारे में दिन भर सपने देखती रहती हैं, लेकिन कभी जाहिर नहीं होने देतीं।

10. नाम से बुलाना- लड़कियों को अगर उनका नाम लेकर कोई बुलाये तो उन्‍हें बहुत अच्‍छा लगता है। इसके साथ ही यह बात उन्हें स्पेशल फील करवाती है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story