Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इन दिनों ट्रेंड में ऐसी ज्वेलरी, खरीदते समय रखें इन बातों का ध्यान

इन दिनों कॉलेज गोइंग गर्ल्स से लेकर मिडिल एज वूमेन तक को हैवी रिंग्स खूब भा रही हैं। यह मॉडर्न लुक के साथ-साथ ट्रेडिशनल टच भी देती हैं। इन्हें किसी भी आउटफिट के साथ ईजिली टीमअप किया जा सकता है।

इन दिनों ट्रेंड में ऐसी ज्वेलरी, खरीदते समय रखें इन बातों का ध्यान

इन दिनों कॉलेज गोइंग गर्ल्स से लेकर मिडिल एज वूमेन तक को हैवी रिंग्स खूब भा रही हैं। यह मॉडर्न लुक के साथ-साथ ट्रेडिशनल टच भी देती हैं। इन्हें किसी भी आउटफिट के साथ ईजिली टीमअप किया जा सकता है। जानिए, लेटेस्ट हैवी रिंग्स के ट्रेंड के बारे में।

किसी भी पार्टी, फंक्शन में आपका लुक तभी कंप्लीट होता है, जब ज्वेलरी भी खूबसूरत हो। ज्वेलरी के जरिए आप आसानी से क्लासी लुक पा सकती हैं।

इन दिनों ज्वेलरी में हैवी रिंग्स ट्रेंड में बनी हुई है। इसमें अलग-अलग तरह के डिजाइंस मार्केट में अवेलेबल हैं। कलर्स की वैरायटी की भी भरमार है। आप अपनी पसंद के हिसाब से हैवी रिंग्स ले सकती हैं।

सिंपल-डिजाइनर रिंग्स

इन हैवी रिंग्स में सिंपल से लेकर डिजाइनर तक की बहुत बड़ी रेंज मार्केट में मौजूद है। इनमें सिंपल लुक भी मिल जाएगा और कई अलग-अलग तरह के स्टाइलिश डिजाइन भी। हैवी रिंग्स में बीड्स के साथ डार्क कलर्ड स्टोंस वाली रिंग, मिरर वर्क रिंग, फ्लोरल शेप रिंग, कुंदन हैवी रिंग, फ्लोरल डिजाइन, स्टोन, पर्ल जैसे एक से बढ़कर एक डिजाइन मौजूद हैं। इनसे आप अपने लुक में चार चांद लगा सकती हैं।

यह भी पढ़ें: कम मेकअप करते हुए ऐसे दिखें स्टाइलिश और ब्यूटीफुल

कलर्स ऑप्शन

हैवी रिंग्स में ग्रीन, व्हाइट, पिंक, ऑरेंज, रेड, ब्लू, पर्पल, यलो जैसे कई खूबसूरत कलर आसानी से मिल जाते हैं। ये इतने कलर्स में मौजूद हैं कि आप इन्हें हर तरह की ड्रेस के साथ टीमअप कर सकती हैं।

हर ड्रेसअप पर मैचिंग

हैवी, अट्रैक्टिव रिंग्स की खासियत है कि इन्हें आप डिफरेंट आउटफिट्स के साथ कैरी कर सकती हैं। इस लिहाज से आजकल ट्रेंड में छाई मॉडर्न, ट्रेडिशनल स्टाइल की हैवी रिंग्स एकदम परफेक्ट है। इस ज्वेलरी का ट्रेडिशनल अंदाज सूट, साड़ी और लहंगे जैसी ड्रेसेस पर सूट करता है, तो वहीं वेस्टर्न ड्रेसेस के साथ भी एकदम परफेक्ट लगता है।

जब खरीदें हैवी रिंग

जब भी हैवी रिंग खरीदें, तो अपनी अंगुलियों की साइज का ख्याल जरूर रखें। अगर आपकी अंगुली की लंबाई कम है, तो ओवर हैवी रिंग कैरी न करें। इससे आपके हाथ का लुक खराब लग सकता है। साथ ही इस बात का भी ध्यान रखें कि हैवी रिंग का मतलब वजनदार रिंग बिल्कुल नहीं है। अगर किसी रिंग का वजन भारी है, तो उसे कैरी न करें। इससे आपको अनकंफर्टेबल फील होगा। जब भी हैवी रिंग खरीदें, फोर फिंगर या मिडिल फिंगर के लिए ही खरीदें।

Next Story
Share it
Top