Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ये है हॉलीवुड एक्ट्रेसेस की खूबसूरती का राज, करवाती हैं ये अजीबो-गरीब ब्यूटी ट्रीटमेंट्स

खूबसूरत दिखने के लिए लोग कई तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं। इतना ही नहीं अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए वह कई तरह के ब्यूटी ट्रीटमेंट्स भी लेते हैं।

ये है हॉलीवुड एक्ट्रेसेस की खूबसूरती का राज, करवाती हैं ये अजीबो-गरीब ब्यूटी ट्रीटमेंट्स

खूबसूरत दिखने के लिए लोग कई तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं। इतना ही नहीं अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए वह कई तरह के ब्यूटी ट्रीटमेंट्स भी लेते हैं।

लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि हॉलीवुड सेलिब्रिटीज इतने खूबसूरत कैसे दिखते हैं। हॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए कई तरह के ब्‍यूटी ट्रीटमेंट्स लेते हैं।

लेकिन जब आप इन सेलिब्रिटीज के ब्यूटी ट्रीटमेंट्स के बारे में सुनेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे। जी हां, हॉलीवुड सेलिब्रिटीज बहुत ही अजीबो-गरीब ब्‍यूटी ट्रीटमेंट्स लेते हैं। जानिए क्या हैं वह हॉलीवुड सेलिब्रिटीज के ब्यूटी ट्रीटमेंट्स-

लेडी गागा

हॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस पॉप सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा रोज अपनी आईब्रो को ब्लीच करती हैं। उन्होंने बताया कि वह ऐसा इसलिए करतीं हैं, जिससे उनकी आईब्रो ब्यूटीफुल दिखे।

किम करदर्शियन

हॉलीवुड में किम करदर्शियन अपनी खूबसूरती के लिए काफी फेमस हैं। वह अपनी इस खूबसूरती के लिए वह वैम्‍पायर फेशियल करवाती है। इस तरह के फेशियल में स्किन पर ग्‍लो लाने के लिए रिन्‍यूवल प्रॉसेस अपनाया जाता है। इसमें खून को उनके चेहरे से इंजेक्‍ट किया जाता है।

विक्‍टोरिया बेकहम

विक्‍टोरिया बेकहम शी प्‍लीसेंट फेशियल लेती हैं। इस तरह के फेशियल में चेहरे का कोलेजन प्रोडक्‍शन बढ़ जाता है और इससे चेहरे की इलास्टिसिटी बढ़ जाती है, जिससे निखार आता है।

इसे भी पढ़े: इन दिनों ट्रेंड में है ये ज्वेलरी स्टाइल, जो किसी भी मौके पर आपको बनाएगी सबसे खास

कैटी होम्‍स

कैटी होम्स ज्यादातर स्‍नेल फेशियल कराना पसंद करती हैं। बता दें कि वह घोंघे के शरीर से निकलने वाले चिकने और चिपचिपे पदार्थ का इस्तेमाल अपने ब्यूटी ट्रीटमेंट के लिए करती हैं। इस तरह के फेशियल कराने पर स्किन को इलास्टिन, ग्लायकॉलिक ऐसिड और प्रोटीन मिलता है, जो त्वचा को सॉफ्ट, स्मूद और ग्लोइंग बनाता है। इस फेशियल के माध्यम से कोलेजन बढ़ता है और त्वचा झुर्रियां कम होती हैं।

जेनिथ पेल्‍ट्रो

जेनिथ पेल्‍ट्रो अपनी खूबसूरती के लिए एपी थेरेपी या सामान्य शब्दों में कहें तो 'मधुमक्खी की डंक चिकित्सा' का इस्तेमाल करती हैं। इस थेरेपी के दौरान वह मधुमक्खियों से खुद को कटवाती हैं। ऐसा करने से उनके चेहरे के फाइन स्‍कार्स ठीक हो जाते हैं और त्वचा को हील करने में मदद मिलती है। ये ब्यूटी ट्रीटमेंट हजारों साल पुराना है, जिसका इस्तेमाल सामान्यतौर पर लोग सूजन और घाव से निजात पाने के लिए करते थे।

एलेजेंड्रा एंब्रोसियो

हॉलीवुड की फेमस मॉडल एलेजेंड्रा एंब्रोसियो ब्राजीलियन हेयर ट्रीटमेंट 'वेलाटेरापिया' पसंद करती हैं। इसमें बालों के आखिरी सिरे को आग से जलाकर हटाने की प्रक्रिया होती है।

Share it
Top