logo
Breaking

Happy Rose Day Jewellery: रोज डे पर फूलों वाली Jewellery ऐसे करें कैरी

7 फरवरी 2019 (7 February 2019) यानि रोज डे (Rose Day) से वैलेंटाइन डे 2019 (Valentine Day 2019) के पहले शुरू होने वाले वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) की शुरूआत होती है। रोज डे (Rose Day) पर अक्सर कपल्स (Couples) और गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड (Girlfriend-Boyfriend) एक-दूसरे को लाल रंग के गुलाब (Red Rose) को देकर अपने प्यार का इजहार करते हैं। ऐसे में अगर आप भी फरवरी 2019 (February 2019) के रोज डे (Rose Day) को हैप्पी रोज डे (Happy Rose Day) पर स्पेशल दिखना चाहती हैं।

Happy Rose Day Jewellery:  रोज डे पर फूलों वाली Jewellery ऐसे करें कैरी
7 फरवरी 2019 (7 February 2019) यानि रोज डे (Rose Day) से वैलेंटाइन डे 2019 (Valentine Day 2019) के पहले शुरू होने वाले वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) की शुरूआत होती है। रोज डे (Rose Day) पर अक्सर कपल्स (Couples) और गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड (Girlfriend-Boyfriend) एक-दूसरे को लाल रंग के गुलाब (Red Rose) को देकर अपने प्यार का इजहार करते हैं। ऐसे में अगर आप भी फरवरी 2019 (February 2019)
के रोज डे (Rose Day) को हैप्पी रोज डे (Happy Rose Day) पर स्पेशल दिखना चाहती हैं, तो आज हम आपको रोज डे (Rose Day) के लिए खास गुलाब के फूल वाली ज्वेलरी (Rose Jewellery) के बारे में बता रहे हैं। जिससे आप रोज डे 2019 (Rose Day 2019) पर पार्टनर (Partner) को गुलाब के फूलों की तरह खिली-खिली और खूबसूरत दिख सकें।

Happy Valentine Day 2019 : वैलेंटाइन डे के लिए होना है तैयार, तो इन खास ज्वैलरी से बढ़ाएं खूबसूरती

Happy Rose Day : रोज डे पर लड़कियों के लिए खास Flower Jewellery टिप्स...

1. Happy Rose Day : रोज ईयररिंग्स (Rose Earrings)

फरवरी की 7 तारीख से वैलेंटाइन वीक की रोज डे के साथ शुरूआत हो जाएगी। ऐसे में अगर आप भी रोज डे को सेलिब्रेट करने के लिए डेट पर जाने वाली है, तो फ्लोरल ड्रेस के साथ गुलाब के डिजाइन और रंग वाले ईयररिंग्स यानि रोज ईयररिंग्स (Rose Earrings) आपके लुक को परफेक्ट बना देगा।

2.Happy Rose Day : रोज पेंडेंट (Rose Pendant)

आज के दौर में जब लड़कियां और महिलाएं वर्किंग हो गई हैं तब से वो लाइट ज्वेलरी पहनना पसंद करती हैं। ऐसे में अक्सर वो लाइट वेट चेन कैरी करती हैं। जबकि खास दिनों में चेन को अलग-अलग डिजाइन के पेंडेंट के साथ टीमअप करती हैं। अगर वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) के पहले दिन रोज डे पर आप अपनी मनपसंद चेन के साथ
गुलाब के फूल वाले पेंडेंट (Rose Pendant)
को पहनकर परफेक्ट रोज डे लुक अपना सकती हैं।

3.Happy Rose Day : रोज रिंग्स (Rose Rings)

जब भी प्यार के रिश्ते को पक्का करना होता है या उसे समाज या परिवार की मंजूरी मिलती है, तो अक्सर लड़के-लड़की एक-दूसरे को रिंग यानि अंगूठी पहनाते हैं। ऐसे में अगर आप भी अपनी गर्लफ्रेंड के लिए रोज डे पर कुछ खास देना चाहते हैं, तो गुलाब के फूल वाली रिंग सबसे अच्छा ऑप्शन रहेगी।
लेकिन अगर आपको अलग-अलग तरह की रिंग्स पहनने का शौक है, तो भी रोज डे पर रोज रिंग (Rose Ring) से अपने हाथों की खूबसूरती बढ़ा सकती हैं।

4.Happy Rose Day : रोज ब्रेसलेट (Rose Bracelet)

जहां पहले लड़कियां अपने हाथों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए अक्सर कड़े और चूडियां आदि पहनती थी, तो वहीं आज की युवा लड़कियां हाथ में चेन और एडजेस्टबल ब्रेसलेट पहनना पसंद करती हैं। अगर आपको भी ब्रेसलेट्स पहनना पसंद है, तो रोज डे पर स्पेशल
रोज ब्रेसलेट (Rose Bracelet)
पहन सकती हैं।

5.Happy Rose Day : रोज एंकलेंट (Rose Anklet)

वैसे तो आज की युवा लड़कियां पायल या पजेब पहनना पसंद नहीं करती हैं, क्योंकि पायल में लगने वाले घुंघरूओं की आवाज इरिटेट करने लगती है। लेकिन पायल का बदला हुआ रूप यानि एंकलेट, जो एक पैर में पहनी जाती है उसे लड़कियां खास दिनों में पहनना पसंद करती हैं। अगर आप भी रोज डे पर दूसरों से अलग और बेस्ट दिखना चाहती हैं, तो रोज डे 2019 पर खास रोज एंकलेंट (Rose Anklet) ट्राई कर सकती हैं।

Share it
Top