Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पहली डेट की है तैयारी, तो बेवजह न जाएं इन जगहों पर

पहली मीटिंग के लिए कपल्स के लिए फेमस जगहों पर बिल्कुल भी न जाएं।

पहली डेट की है तैयारी, तो बेवजह न जाएं इन जगहों पर
X
नई दिल्ली. परिवार हो या दोस्त, पति-पत्नी हो या गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड लाइफ में सभी रिश्ते बहुत मायने रखते हैं। अगर हम बात करें खासकर गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड की तो इन्हे अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने में बड़ी कन्फ्यूजन होती है। अक्सर जब आप फर्स्ट डेट करते हैं तो फोन पर तो लंबी चौड़ी बातें होती हैं पर जितनी बातें फोन पर होती है शायद उतनी बातें सामने नहीं हो पाती। इसके साथ ही जब आप किसी लड़की को इंप्रेस करने के बारे में सोचते हैं और इसके लिए कई तरीके भी अपनाते हैं लेकिन ये तरीके तब ही सक्सेस होंगे जब आप अपनी फर्स्ट डेटिंग पर कोई गलती न करें। क्योकि पहली मीटिंग का सबसे अहम हिस्सा होता है जगह का चुनाव करना और अक्सर आपको जगह डिसाइड करने में ही कन्फ्यूजन होती है। आप कौन सी ऐसी जगह मिलें जहां आप आसानी से बिना किसी झिझक के ढेर सारी बातें कर सकें। बता दें कि फर्स्ट डेट एक ऐसा जरिया होता है जिसमें आप एक दूसरे को समझते हैं इसलिए आप ऐसी जगह का बिल्कुल भी चुनाव ना करें जो आपकी परवान चढ़ने वाले रिश्ते को कमजोर न बना दे। इसलिए आपको बता रहे हैं ऐसी जगह के बारे में जहां आप भूलकर भी अपनी फर्स्ट डेट पर न जाएं।
भीड़-भाड़ इलाका
आप अपनी फर्स्ट डेट पर इस तरह की जगह पर तो बिल्कुल भी न जाएं। फर्स्ट डेट का मतलब होता है एक दूसरी को जानना और समझना इसलिए ऐसी जगह का बिल्कुल भी चुनाव न करें जिसकी वजह से आप एक-दूसरी की बातें ही न सुन पाएं और सारा वक्त शोर-गुल में इरिटेट होते ही निकल जाए।
मॉल जाने से बचें
मॉल एक ऐसी जगह होती जहां पर सबकुछ आसानी से उपलब्ध हो जाता है। इस तरह मॉल आपको शॉपिंग करने के लिए आसानी से लुभा सकता है।इसलिए पहली डेट पर मॉल जाने से बचना चाहिए।
धार्मिक जगहों पर
आपको अपनी पहली डेट के लिए शांत जगह चाहिए लेकिन इतनी भी शांति नहीं कि आप फर्स्ट डेट पर धार्मिक जगह का चुनाव करें। बेशक आप धार्मिक जगह जाएं लेकिन फर्स्ट डेट पर नहीं। आपके लिए इससे बेहतर होगा कि आप किसी अच्छे रेस्तरां पर जाकर एक-दूसरे के साथ समय बिताएं।
ऐडवेंचर जगह
अगर आपको ऐडवेंचर पसंद है इसका यह मलतब नहीं है कि आपकी पार्टनर को भी ऐसी जगह पसंद हो। पार्क में इस तरह के ऐडवेंचर करने से कहीं आपको खुद ही शर्मिंदगी हमसूस न करना पड़े इसलिए बेहतर होगा कि आप ऐसी जगह न जाकर सामान्य से पार्क में जाएं।
साभार- complex
आगे की स्लाइड में पढ़िए, अन्य जानकारी-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story