Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Wedding Seasons 2019 : शादी में लड़कियां इन एक्ससरीज से पाएं बॉलीवुड सेलेब्स सी खूबसूरती

Wedding Seasons 2019 : लड़कियों को अपने लुक्स को ओकेजन के साथ मैच करने का एक क्रेज होता है। जिसके लिए वो अलग-अलग तरह के एक्सपेरिमेंट भी ट्राई करती हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने लुक को फैशन के मुताबिक कैरी करना पसंद करती हैं, तो आज हम आपके लिए लेकर आएं हैं वेडिंग सीजन में सेलेब्स पाने वाले टिप्स और एक्ससरीज...

Wedding Seasons 2019 : वेडिंग सीजन में लड़कियां इन एक्ससरीज से पाएं बॉलीवुड सेलेब्स सी खूबसूरतीवेडिंग सीजन 2019 / लड़कियों के लिए वेडिंग एक्ससरीज टिप्स

Wedding Seasons 2019 : आपने भी अक्सर लड़कियों को शादी में जाने से पहले अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए कई सारी तैयारियों को करते हुए देखा होगा, अगर आप भी किसी शादी में जाने वाली हैं और अपने लुक को लेकर कंफ्यूज़ हैं, तो आज हम आपको सेलेब्स के अंदाज में तैयार होने वाले टिप्स बता रहे हैं। जिससे आप कुछ चीजों का यूज करके बॉलीवुड सेलेब्स का लुक पा सकेगीं।

वेडिंग सीजन में सेलेब्स लुक देने वाली एक्ससरीज


1. झुमका

अगर आप किसी करीबी की शादी में शामिल हो रही हैं और कोई ट्रेडिशनल ड्रेस यानि लहंगा, हैवी साड़ी या फ्लोर लैंथ अनारकली पहनने वाली है, तो ऐसे में ड्रेस की मैचिंग के झुमका बेहद खूबसूरत लगेगा। अगर आप अपने लुक को सिंपल रखना चाहती हैं, तो सिर्फ झुमके पहनें, जबकि प्रॉपर बॉलीवुड लुक के लिए नेकपीस और चूड़िया पहनना न भूलें।

2. ईयर कफ

अगर आप शादी में कोई वेस्टर्न गाउन,वनपीस या सिंपल सूट पहनने वाली हैं, तो ऐसे में ड्रेस के मैच के गोल्डन, सिल्वर कलर के ईयर कफ बेहद खूबसूरत लगेगें। ये आपके कानों को ऊपर से कवर करते हैं। जो आपको दूसरे से अलग दिखाने में मदद करता है। साथ ही इससे आप एक फ्यूजन लुक को फील कर पायेगीं।


3. स्टडेड बाजूबंद या ब्रेसलेट्स

आमतौर पर लड़कियां एथनिक ड्रेस के साथ कड़े और चूड़िया पहनना पसंद करती हैं, जबकि वेस्टर्न ड्रेस के साथ ब्रेसलेट। लेकिन बाजूबंद एक ऐसी एक्ससेरीज है जिसे आप ट्रेडिशनल और वेस्टर्न ड्रेस के साथ कैरी करके एक नया लुक ले सकती है। गोल्डन और सिल्वर कलर का जरी या स्टड बाजूबंद बेहद अट्रेक्टिव लगता है।

4. पोल्की और मीनाकारी वर्क नेकलेस

अगर आप ज्वेलरी पहनना पसंद करती हैं, तो ऐसे में आप अपनी ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ पोल्की और मीनाकारी वर्क वाले नेकलेस ट्राई कर सकती हैं, जबकि वेस्टर्न टच की सिंपल और सोबर ड्रेस के साथ डायमंड या जरी वर्क की खूबसूरत पैडेंट को कैरी करें। आप चाहें, तो इसे फंकी डिजाइन्स को भी ट्राई कर सकती हैं वैसे नेकलेस और पैडेंट में फ्लोरल डिजाइन हमेशा से ही लड़कियों की पहली पसंद रहे हैं।


5. मांगटीका और रिंग

अगर आप शादी में किसी राज्य में ट्रेडिशनल ड्रेस पहन रही हैं, तो ऐसे में उसे दूसरों से हटकर एक नया लुक देने के लिए खूबसूरत गोल्डन कुंदनवर्क का मांगटीका ट्राई करें। इसके अलावा नाक में बड़ी रिंग या लूप भी आपको रॉयल लुक देने में मदद करेगा। मांग टीका काफी लंबे समय बाद फिर से लड़कियों के बीच पॉपुलर हो रहा है। ऐसे में आपका ये लुक फैशन को भी सूट करेगा।

Next Story
Share it
Top