Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिछिया के ट्रेंडिंग डिजाइन पर डालें एक नजर, बढ़ाएं पैरों की सुंदरता

शादी के दिन और शादी के बाद से ही सुहागन महिलाओं पांव में बिछिया (Toe Ring) पहनती हैं। वहीं आजकल बिछिया काफी फैशन में भी आ गई है। मार्केट में आपको तरह तरह की डिजाइन देखने को मिल जाएंगी (Latest Bichhiya Designs)। वहीं महिलाएं भी लेटेस्ट डिजाइन की बिछिया पहनना पसंद करती है। इसी बीच आज हम आपको बिछिया की लेटेस्ट कलेक्शन (Latest Toe Ring Designs) दिखाने जा रहे हैं

बिछिया के ट्रेंडिंग डिजाइन पर डालें एक नजर, बढ़ाएं पैरों की सुंदरता
X
बिछिया के ट्रेंडिंग डिजाइन (फाइल फोटो)

कहा जाता है कि सुहागन महिलाओं के लिए बिछिया (Toe Ring) पहनना बहुत जरुरी होता है। आपने भी अक्सर देखा होगा कि शादी के दिन और शादी के बाद से ही सुहागन महिलाओं पांव में बिछिया (Toe Ring) पहनती हैं। वहीं आजकल बिछिया काफी फैशन में भी आ गई है। मार्केट में आपको तरह तरह की डिजाइन देखने को मिल जाएंगी (Latest Bichhiya Designs)। वहीं महिलाएं भी लेटेस्ट डिजाइन की बिछिया पहनना पसंद करती है। इसी बीच आज हम आपको बिछिया की लेटेस्ट कलेक्शन (Latest Toe Ring Designs) दिखाने जा रहे हैं जिनसे आइडिया लेकर आप अपने पैरों की खूबसूरती और भी बढ़ा सकती हैं।


माना जाता है कि बिछिया सुहाग का प्रतीक होता है। इसलिए महिलाएं सिंदुर और बिंदी के साथ बिछिया पहनती है। फैशन के इस दौर में महिलाएं स्टाइलिश और ट्रेंडी डिजाइन की बिछिया पहनना पसंद करती हैं।


ये फ्लोरल डिजाइन वाली बिछिया ट्रेडिशनल डिजाइन में सबसे बेस्ट है। सुंदर पांव के लिए आप इस बिछिया को पहन सकती हैं।


मार्केट में रिंग टाइप की बिछिया काफी ट्रेंड में चल रही हैं। सुंदर पांव के लिए आप रिंग डिजाइन वाली बिछिया पहन सकती हैं।


आजकल मिलाएं रिंग डिजाइन की बिछिया पहनन काफी पसंद कर रही हैं। खासकर ऑफिस जाने वाली महिलाएं सिंपल रिंग डिजाइन वाली बिछिया पहनती हैं। अगर आप भी सिंपल लुक चाहती है तो रिंग डिजाइन की बिछिया पहन सकती हैं।

Also Read: आम और दही से घर पर ऐसे करें फेशियल, आएगा ब्यूटी पार्लर जैसा निखार


आप सिंपल डिजाइन वाली बिछिया पहन सकती हैं। वहीं अगर आप किसी को गिफ्ट देना चाहती हैं तो इस तरह की बिछिया गिफ्ट कर सकती हैं।






Next Story