Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सारा अली खान खूबसूरत दिखने के लिए अपनाती हैं अपनी मां द्वारा बताए गए ब्यूटी टिप्स

सारा खूबसूरत होने के साथ साथ अपनी मेंटली और फिजीकल फिटनेस के लिए भी काफी जानी जाती हैं। उनकी यह पॉजिटिव एनर्जी उन्हें और भी खूबसूरत बनाती है। सारा ज्यादातर सिंपल कपड़े और लाइट मेकअप में नजर आती हैं। वहीं हाल ही में सारा ने अपनी मां अअमृता सिंह द्वारा बताए गए ब्यूटी टिप्स शेयर किए हैं। जिसे आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

सारा अली खान खूबसूरत दिखने के लिए अपनाती हैं अपनी मां द्वारा बताए गए ब्यूटी टिप्स
X
सारा अली खान और अमृता सिंह (फाइल फोटो)

सारा अली खान की गिनती खूबसूरत एक्ट्रेसेस में होती है। वो अपने बोल्ड और डिफरेंट लुक के लिए काफी जानी जाती हैं। सारा खूबसूरत होने के साथ साथ अपनी मेंटली और फिजीकल फिटनेस के लिए भी काफी जानी जाती हैं। उनकी यह पॉजिटिव एनर्जी उन्हें और भी खूबसूरत बनाती है। सारा ज्यादातर सिंपल कपड़े और लाइट मेकअप में नजर आती हैं। वहीं हाल ही में सारा ने अपनी मां अमृता सिंह द्वारा बताए गए ब्यूटी टिप्स शेयर किए हैं। जिसे आज हम आपको बताने जा रहे हैं। इन टिप्स को अपनाकर आप भी अपनी खूबसूरती को बढ़ा सकती हैं। तो आइए जानते हैं इन टिप्स के बारे में।

ये हैं टिप्स

- सारा अली खान कहती हैं कि वो कुछ ही ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर भरोसा करती हैं। सारा को कोलोसल मस्कारा काफी पसंद है। इसे वो ग्लीसरीन के साथ यूज करती हैं।

- सारा कहती हैं कि वो अपनी मां द्वारा बताए गए कई ब्यूटी टिप्स अपनाती हैं। सारा की मां हमेशा उन्हें ज्यादा पानी पीने की सलाह देती हैं। ज्यादा पानी पीने बॉडी हाइड्रेट रहती है। साथ ही स्किन भी काफी ग्लो करती है।

- सारा ने बताया कि वो जो भी फ्रूट खाती हैं उसे अपने फेस पर जरूर लगाती है। ऐसा करने से उनके फेस का ग्लो भी काफी बढ़ता है।

- खूबसूरत दिखने के लिए डाइट पर ध्याना सबसे ज्यादा जरूरी होता है। वो हमेशा हेल्दी डाइट लेती हैं। इसके लिए वो अपनी डाइट में अंडे, हरि सब्जियां, ब्राउन राइस, मछली,चिकन लेती हैं। उन्होंने बताया कि में सीमित मात्रा में ही खाती हूं।

Also Read: खूबसूरत दिखने वाली महिलाएं नहाने के समय साबुन नहीं बल्कि इस्तेमाल करती हैं ये चीज, आप भी करें ट्राई, कुछ ही दिनों में दिखेगा फर्क

- हेल्दी स्किन के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है कि आप भरपूर नींद लें। अच्छी नींद लेने से स्ट्रेस कम होता है।

Next Story