Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी जान लें Rose Water है मुसीबत का साथी, जानें इसके हैरान कर देने वाले Hacks

आज हम आपको गुलाब जल के ऐसे कई हैक्स बताएंगे जिसे हर लड़के और लड़की को पता होना जरूरी है। इसकी मदद से आप दो मिनट में बाहर जाने के लिए तैयार हो सकते हैं।

लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी जान लें Rose Water है मुसीबत का साथी, जानें इसके हैरान कर देने वाले Hacks
X

लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी जान लें Rose Water है मुसीबत का साथी, जानें इसके हैरान कर देने वाले Hacks (फाइल फोटो)

गुलाब जल के स्किन के लिए काफी फायदेमंद होता है। इसे लोग कई तरीकों से इस्तेमाल करते हैं। जहां कुछ लोग इसे फेसपैक में यूज करते हैं तो कुछ लोग इसे टोनर के रूप में लगाते हैं। वहीं आज हम आपको गुलाब जल के ऐसे कई हैक्स बताएंगे जिसे हर लड़के और लड़की को पता होना जरूरी है। इसकी मदद से आप दो मिनट में बाहर जाने के लिए तैयार हो सकते हैं।

अपनाएं यें Rose Water Hacks

- अगर आप बाहर जा रहे हैं और आपके पास नहाने का समय नहीं है तो ऐसे में आप गुलाब जल को फेस और अंडरआर्म्स पर स्प्रे करके कॉटन के रूमाल से हल्के हाथ से पोछ लें।

- आपके पास शैंपू करने का टाइम न हो और आपके बाल भी बुरे हो रहे हैं। ऐसे में आप गुलाब जल को बालों में स्प्रे करें। अगर आपके पास स्प्रे बोतल नहीं है तो आप गुलाब जल को हाथ में लेकर उंगलियों की मदद से बालों में लगा सकते हैं।

Also Read: Valentine Day 2021: डेट पर जाने से पहले घर पर ऐसे करें स्क्रब, चेहरा करेगा ग्लो

- अगर आपके सर में डेंड्रफ के कारण खुजली हो रही है तो आप गुलाब जल को स्कैल्प और हल्का हल्का बालों में लगाएं। इसके बाद बालों में कंघी करके बाल बांध लें।

- रात में सही से न सोने के कारण आपकी आंखें सूज गई हैं तो आप गुलाब जल का यूज कर सकती हैं। इसके लिए आप कॉटन से दो फोहे बनाएं और गुलाबजल में भिगोकर पलकों पर रखें और कुछ देर के लिए आराम करें।

Next Story