Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'मेरे ख्वाबों में जो आए' गाने में काजोल को इस गलती की वजह से पहननी पड़ी थी छोटी व्हाइट स्कर्ट

इस गाने में काजोल (Kajol) ने वाइट कलर का फ्रंट नॉट क्रॉप टॉप पहना था। वहीं उसके साथ वाइट कलर की मिनी स्कर्ट पहनी थी(Kajol White Skirt)। गाने में बारिश में भीगती हुई काजोल का मस्तीभरा डांस काफी ज्यादा हिट हुआ था। लोग आज इस गाने को उतना ही पसंद करते हैं। लेकिन बहुत कम लोग ही जानते हैं कि इस गाने में हिट हुई ड्रेस एक गलती का नतीजा था।

मेरे ख्वाबों में जो आए गाने में काजोल को इस गलती की वजह से पहननी पड़ी थी छोटी व्हाइट स्कर्ट
X
काजोल (फाइल फोटो)

DDLJ यानी 'दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे' मूवी ज्यादातर लोगों की फेवेरट है। जितना यह फिल्म गानों और रोमांस के लिए जानी जाती है। उतना ही लोग इस फिल्म को कैरेक्टर्स के लिए चुनी गईं उम्दा कॉस्ट्यूम्स के लिए भी याद करते हैं। इस फिल्म के स्टाइल युवाओं के बीच काफी फैमस हुए थे। इस फिल्म में एक ऐसी भी ड्रेस थी जिसने बहुत सारी सुर्खियां बटौरी थी। वो काजोल की शॉर्ट वाइट स्कर्ट थी। शायद ही लोगों को पता हो कि इस स्कर्ट के पीछे एक कहानी थी, जिसे जानरकर आप हैरान हो जाएंगे।

गाने में हिट हुई ड्रेस एक गलती का नतीजा था

इस फिल्म का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला गाना मेरे ख्वाबो में जो आए था। इस गाने में काजोल ने वाइट कलर का फ्रंट नॉट क्रॉप टॉप पहना था। वहीं उसके साथ वाइट कलर की मिनी स्कर्ट पहनी थी। गाने में बारिश में भीगती हुई काजोल का मस्तीभरा डांस काफी ज्यादा हिट हुआ था। लोग आज इस गाने को उतना ही पसंद करते हैं। लेकिन बहुत कम लोग ही जानते हैं कि इस गाने में हिट हुई ड्रेस एक गलती का नतीजा था।

डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा को पसंद नहीं आया था

इस सुपरहिट फिल्म के लिए कॉस्ट्यूम्स मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन की थीं। वाइट स्कर्ट टॉप का इंसिडेंट भी उन्हीं से जुड़ा हुआ है। इस गाने में पहनने के लिए मनीष ने जो स्कर्ट बनाई थी। वो लुक फिल्म के डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा को पसंद नहीं आया था। जिसके लिए उन्होंने स्कर्ट को छोटा करने के लिए कहा। वहीं मनीष भी उन्हें इस बात के लिए मना नहीं कर पाए और स्कर्ट को खुद काट दिया।

Also Read: ऑयली स्किन पर कील मुंहासो से बचने के लिए लगाएं ये तेल

ऊप्स मोमेंट से बचने के लिए काजोल को शॉर्ट्स भी दिए

मनीष ने जल्दबाजी में स्कर्ट तो काटी वो शॉर्ट स्कर्ट की जगह मिनी स्कर्ट हो गई। जब काजोल ने इस स्कर्ट को पहना तो आदित्य को उनका लुक पसंद नहीं आया। वहीं ये लुक यश चोपड़ा को भी पसंद नहीं आया था। शूटिंग में देरी न हो इस वजह से चोपड़ा ने काजोल को इस स्कर्ट में ही शॉट देने के लिए कहा गया। हांलाकि ऊप्स मोमेंट से बचने के लिए काजोल को शॉर्ट्स भी दिए गए थे।



Next Story