Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Dry skin वाले अपने बैग में रखें ये चीजें, कुछ सैकेंड्स में त्वचा होगी सॉफ्ट

सर्दियों में स्किन ड्राईनेस बचने के लिए आपको कुछ खास प्रोडक्ट की जरूरत होती है। इसी बीच आज हम आपकी मदद के लिए आपको ऐसे प्रोडक्ट के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपकी स्किन ड्रायनेस की समस्या का कुछ ही मिनटों में समाधान करेंगे। वहीं ड्राई स्किन वाली महिलाओं को ये प्रोडक्ट अपने बैग में जरूर रखने चाहिए।

Dry skin वाले अपने बैग में रखें ये चीजें, कुछ सैकेंड्स में त्वचा होगी सॉफ्ट
X

Dry skin वाले अपने बैग में रखें ये चीजें, कुछ सैकेंड्स में त्वचा होगी सॉफ्ट (फाइल फोटो)

सर्दियों में लोगों को स्किन ड्राईनेस कि दिक्कतें ज्यादा होती हैं। वहीं कई महिलाएं अपनी स्किन को लेकर काफी लापरवाह होती हैं। कई महिलाएं तो जिंदगी भर एक ही प्रोडक्ट का यूज करती हैं। वहीं आपको बता दें कि सर्दियों में स्किन ड्राईनेस बचने के लिए आपको कुछ खास प्रोडक्ट की जरूरत होती है। इसी बीच आज हम आपकी मदद के लिए आपको ऐसे प्रोडक्ट के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपकी स्किन ड्रायनेस की समस्या का कुछ ही मिनटों में समाधान करेंगे। वहीं ड्राई स्किन वाली महिलाओं को ये प्रोडक्ट अपने बैग में जरूर रखने चाहिए। तो आइए जानते हैं इन प्रोडक्ट के बारे में।

मॉइस्चराइजर

मॉइस्चराइजर की जरूरत महिलाओं को सर्दी और गर्मी दोनों ही मौसम में पड़ती है। मॉइस्चराइजर स्किन को लंबे समय तक सॉफ्ट रखता है। वहीं आपको बता दें कि मॉइस्चराइजर हमेशा हाइपोएलर्जेनिक और नॉ-कॉमेडोजेनिक होना चाहिए।

Also Read: बालों को काला करने के ये हैं देसी उपाय, बाल झड़ने की समस्या भी होगी दूर

क्रीम क्लींजर

नॉर्मल क्लींजर के बदले महिलाओं को क्रीमी क्लींजर इस्तेमाल करना चाहिए। स्किन की गंदगी को साफ करने के लि क्लींजर का इस्तेमाल करें।

लिप बाम

सर्दियों के मौसम में अपने बैग में लिप बाम जरूर रखें। हमेशा प्राकृतिक उत्पादों से बना लिप बाम ही खरीदें।

लोशन

हाथों और पैरों की ड्राईनेस खत्म करने के लिए लोशन का यूज करें। हमेशा ऐसा लोशन चुनें तो स्किन को शुष्क रखे।

Next Story