Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

साउथ की हिरोइन अपने बालों का इस तरह रखती हैं खास ख्याल, ये टिप्स आ सकते हैं आपके भी काम

स्किन को हेल्दी रखने के लिए वे ऐसे प्रोडक्ट यूज करती हैं जिसके कोई साइड इफेक्ट न हों। सिर्फ स्किन ही नहीं बल्कि बालों को भी हेल्दी रखना बहुत जरूरी होता है। यह आपकी खूबसूरती का अहम हिस्सा होता है। वहीं आपको बता दें कि साउथ की हिरोइन अपने बालों को शाइनी और घने रखने के लिए कुछ घरेलू तरीके अपनाती हैं। जिसे आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं।

साउथ की हिरोइन अपने बालों का इस तरह रखती हैं खास ख्याल, ये टिप्स आ सकते हैं आपके भी काम
X
हेयर केयर टिप्स (फाइल फोटो)

सेलिब्रिटी की लाइफ काफी व्यस्त होती हैं। वहीं उन्हें खुद को मेंटेन करने के लिए भी काफी मेहनत करनी पड़ती है। क्योंकि यह उनके करियर का अहम हिस्सा होता है। स्किन को हेल्दी रखने के लिए वे ऐसे प्रोडक्ट यूज करती हैं जिसके कोई साइड इफेक्ट न हों। सिर्फ स्किन ही नहीं बल्कि बालों को भी हेल्दी रखना बहुत जरूरी होता है। यह आपकी खूबसूरती का अहम हिस्सा होता है। वहीं आपको बता दें कि साउथ की हिरोइन अपने बालों को शाइनी और घने रखने के लिए कुछ घरेलू तरीके अपनाती हैं। जिसे आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं। इन टिप्स को अपना कर आप भी अपने बालों को सुंदर बना सकती हैं।

बालों को हेल्दी रखने के टिप्स

- बालों का अच्छा रखने के लिए आप पपीता, आंवला जैसे हर्बल चीजों से बालों की सफाई कर सकती हैं। वही साउथ की एकट्रेस तपन्ना का कहना है कि शैम्पू में हार्मफुल केमिकल होते हैं जिससे बालों को नुकसान पहुंच सकता है। इसलिए हमेशा हर्बल शैंपू का ही इस्तेमाल करना चाहिए।

- बालों को हेल्दी रखने के लिए समय समय पर स्पा करवाते रहें। इसके साथ ही आप बालों में ऑयलिंग करने के बाद हॉट टॉवल ट्रीटमेंट भी ले सकती हैं।

- बाहुबली' एक्ट्रेस अनुष्का बालों को हेल्दी रखने के लिए बताती हैं कि बालों को मजबूत बनाने के लिए ऑलिव ऑयल, अरंडी के तेल, सरसों के तेल और नारियल तेल से मालिश करें। साथ ही हेयर कलर चीजों से बचें।

- ऋृति हसन का कहना है कि बालों और स्कैल्प पर नारियल तेल से अच्छे से मसाज करें और हर दो महीने में बालों को ट्रिम करें।

- इसके साथ ही बालों की हेल्दी रखने के लिए ज्यादा से ज्यादा पानी पिएं और हेल्दी डाइट लें।

Next Story