Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दुर्गा पूजा 2019 : बॉलीवुड की बंगाली बालाओं के साड़ी अंदाज से दुर्गा पूजा पर पाएं आकर्षक लुक

Durga Puja 2019 दुर्गा पूजा के त्यौहार की साल 2019 में 29 सितंबर से शुरुआत होगी। दुर्गा पूजा बंगाल के प्रमुख त्यौहारों में से एक माना जाता है। शारदीय नवरात्रि पर घर ही नहीं बड़े-बड़े पंडालों में मां दुर्गा के अलग-अलग नौ स्वरुपों की झांकी के साथ दिन रात पूजा अर्चना की जाती है। इन नौ दिनों में भक्त के अलावा बॉलीवुड की हस्तियां भी मां का आशीर्वाद लेने के लिए पंडालों में जाना पसंद करती हैं। ऐसे में अगर आप भी खुद को सेलेब्स की तरह देखना चाहती हैं, तो आज हम लेकर आए हैं बॉलीवुड की मशहूर बंगाली बालाओं का अलग-अलग तरीके से साड़ी पहनने का स्टाइल...

दुर्गा पूजा 2019 :  बॉलीवुड की बंगाली बालाओं के साड़ी अंदाज से दुर्गा पूजा पर पाएं आकर्षक लुक
X
Durga Puja 2019 Bollywood Celebs Saree Design for attractive look on Durga Puja

Durga Puja 2019 अगर आप भी शारदीय नवरात्रि में की जाने वाली दुर्गा पूजा का हिस्सा बनने वाली हैं, तो आज हम आपको बॉलीवुड की बालाओं के अंदाज में तैयार होने और साड़ी बांधने के तरीके बता रहे हैं। आइए जानते हैं दुर्गा पूजा के लिए कैसे चुनें परफेक्ट साड़ी...

दुर्गा पूजा पर लड़कियां ऐसे बांधे साड़ी :




काजोल

अगर आप दुर्गा पूजा पर जाने वाली हैं, तो ऐसे में आप काजोल की तरह सिंपल और सोबर लुक के लिए लाल बॉर्डर की सफेद प्लेन साड़ी पहन सकती हैं। आप अपनी पसंद के मुताबिक कॉटन या सिल्क की साड़ी का चुनाव कर सकती हैं। आप इसके साथ हैवी लुक वाले बड़े या छोटे आकार के ट्रेडिशनल ईयररिंग्स भी कैरी कर सकती है।



एश्वर्या राय

एश्वर्या की ये पिंक कलर की सिल्क साड़ी देखने में बेहद खूबसूरत लग रही है। सिल्क की हल्की या भारी साड़ी का चुनाव आप अपनी पसंद के मुताबिक कर सकते हैं। जिसे आप गोल्ड या सिल्वर कलर के ईयररिंग्स के साथ कड़ों को टीमअप करें।



रानी मुखर्जी

दुर्गा पूजा में रानी मुखर्जी का ये साड़ी लुक सबसे आकर्षक लग रहा है। इसमें उनके ब्राइट ऑरेंज ब्लाउज को गोल्डन बॉर्डर की पीच कलर की सिल्क साड़ी के साथ टीमअप किया गया है। साथ ही बड़े से गोल्ड पेडेंट को मोती की माला वाले हार को बड़े झुमकी स्टाइल के ईयररिंग्स के साथ कैरी किया है।




बिपाशा बासु

अगर आप दुर्गा पूजा पर ट्रेडिशनल बंगाली लुक लेना चाहती हैं, तो ऐसे में आप बिपाशा बासु के बंगाली साड़ी स्टाइल को ट्राई करें। आप भी अपनी रेड बॉर्डर वाली प्लेन व्हाईट साड़ी को रेड पफ ब्लाउज के साथ टीमअप करें। आप इस साड़ी के साथ माथे पर बड़ी लाल रंग की बिंदी लगाएं और हाथों में लाल चूड़ियों को पहनें।




सुष्मिता सेन

अगर आप दुर्गा पूजा पर ज्यादा मेकअप करने से बचना चाहती हैं, तो आप सुष्मिता सेन का ये सादा लुक अपना सकती हैं, जिसमें आप गोल्डन बॉर्डर की व्हाइट प्लेन सिल्क की साड़ी को हैवी लुक कड़ों और लंबे ईयररिंग्स के साथ पहनें। आपका ये लुक खूबसूरत होने के साथ बेहद कंफर्टेबल भी रहेगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story