Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Oops मूमेंट का शिकार हुई आलिया भट्ट, कभी सुशांत सिंह का उड़ाया था मजाक

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद आलिया और करण जोहर को काफी ट्रोल किया जा रहा था। सुशांत के फैंस ने दोनों को बहुत ही खरी खोटी सुनाई थी। सोशल मीडिया (Social Media) पर कॉफी विद करण के कई विडियो क्लिप्स वायरल हुए थे। जिसमें दोनों सुशांत का काफी मजाक बनाते हुए दिख रहे थे।

Oops मूमेंट का शिकार हुई आलिया भट्ट, कभी सुशांत सिंह का उड़ाया था मजाकआलिया भट्ट और सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम उन सेलिब्रिटी की लिस्ट में आता है, जो बहुत ही सोच समझ कर अपने कपड़ों का चयन करते हैं। इसके बावजूद भी आलिया कई बार अपने ड्रेस के कारण शर्मिंदा हुई हैं(Alia Bhatt Oops Moment)। वहीं कई बार वो Oops Moment का शिकार होते होते भी बची हैं। ऐसी ही एक उदाहरण है जब वो एक ऑटो एक्सपो इवेंट में गईं थी।

आलिया ने ब्लैक कलर की फ्लोर ड्रेस कैरी की थी

इस इवेंट में आलिया ने ब्लैक कलर की फ्लोर ड्रेस कैरी की थी। आलिया के इस गाउन में ऊपर से स्लीवलेस और स्ट्रेटकट नेकलाइन डिजाइन थी। इस ड्रेस में सबसे ज्यादा प्यारा लग रहा था वो था गाउन का डायगनल स्लिट, जो राइट लेग से शुरू होकर मिड तक था। इस ड्रेस के साथ आलिया मे सिल्वर और ब्लैक कलर की हील्स के साथ स्लीक पोनी हेयर स्टाइल किया था, जो उनके लुक को सच में बहुत ही खूबसूरत बना रहा था।


गाउन का स्लिट ज्यादा खुलता चला गया

वहीं वो इवेंट में जब कार के पास जाने लगीं, तो उनके चलने की वजह से गाउन का स्लिट ज्यादा खुलता चला गया। जिससे आलिया के लेग्स और अपर पोर्शन एक्सपोज होने लगा। हालांकि उन्होंने सिच्यूएशन को संभाल लिया। उन्होंने ड्रेस के राइट पोर्शन को अपने हाथों से दबा लिया। इस मौके पर आलिया कितना परेशान और टेंस थी, यह उनके फेस से साफ झलक रहा था।


Also Read: सुशांत सिंह की तरह दिव्या भारती की मौत भी है पहेली, साजिद नाडियाडवाला से शादी के 10 महीने बाद ही हुआ था निधन

आलिया और करण जोहर को काफी ट्रोल किया जा रहा था

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद आलिया और करण जोहर को काफी ट्रोल किया जा रहा था। सुशांत के फैंस ने दोनों को बहुत ही खरी खोटी सुनाई थी। सोशल मीडिया (Social Media) पर कॉफी विद करण के कई विडियो क्लिप्स वायरल हुए थे। जिसमें दोनों सुशांत का काफी मजाक बनाते हुए दिख रहे थे।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story
Top