Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Celebs Beauty Secrets: कंगना नहीं कराती फेशियल, ऐसे रखती हैं अपनी स्किन का ख्याल

कंगना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ''मेंटल है क्या'' की शूटिंग में व्यस्त हैं। हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिरकार ''फैशन'' की कंगना की खूबसूरती का राज क्या है। हर लड़की की यह चाहत रहती है कि उनका चेहरा भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की तरह बेदाग और निखरी रहे।

Celebs Beauty Secrets: कंगना नहीं कराती फेशियल, ऐसे रखती हैं अपनी स्किन का ख्याल

बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक अंदाज के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मेंटल है क्या' की शूटिंग में व्यस्त हैं। हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिरकार 'फैशन' की कंगना की खूबसूरती का राज क्या है। हर लड़की की यह चाहत रहती है कि उनका चेहरा भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की तरह बेदाग और निखरी रहे।

आज की इस रिपोर्ट में हम आपको कंगना रनौत के ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

जानें कि किस तरह कंगना अपने चेहरे के साथ-साथ स्किन और बालों की केयर करती हैं। ये हैं कंगना के ब्यूटी सिक्रेट्स-

फेस का खास ख्याल

कंगना अपने फेस का खास ख्याल रखती हैं। वह अपनी स्किन को बेदाग बनाए रखने के लिए रोज क्लींजिंग, टोनिंग व मॉइश्चराइजिंग करती हैं। साथ ही फेस को साफ रखने के लिए सोप फ्री क्लींजर का यूज करती हैं।

यह भी पढ़ें: कील-मुंहासें दूर कर चेहरे में निखार लाता है टमाटर, जानें इसके फायदे

कंगना का यह मानना है कि साबुन से स्किन का मॉइश्चर और एसेंशियल ऑयल्स खत्म हो जाता है। टोनर और मॉइश्चराइजर के बाद कंगना आई क्रीम का यूज करती हैं।

नहीं कराती फेशियल

आज के समय में महिलाएं दमकती त्वचा के लिए फेशियल का सहारा लेती हैं। हम आपको बता दें कि कंगना फेशियल नहीं कराती हैं। दरअसल, कंगना की स्किन बहुत ज्यादा सेंसिटिव है, जिसके कारण वह कभी भी फेशियल नहीं कराती हैं।

इसकी जगह पर वह समय-समय पर क्लीनअप करवाती रहती हैं। कंगना ने बताया कि फेस पर शहद लगाना चाहिए, जिससे चेहरे में निखार आता है।

अपने साथ रखती हैं ये चीजें

भले ही मेकअप आर्टिस्ट हमेशा कंगना के साथ रहे, इसके बाद भी वह कंगना लिपबाम और ब्लशर जरूर कैरी करती हैं। कंगना अपने फेस पर सिर्फ कंसीलर और ब्लशर का ही यूज करती हैं।

बालों की देखभाल

कंगना अपने बालों की केयर के लिए भी काफी सजग रहती हैं। वह हमेशा अपने बालों में ऑर्गेनिक प्रोडक्ट्स का ही यूज करती हैं। साथ ही वह समय-समय पर हेयर रिपेयर का ट्रीटमेंट भी लेती रहती हैं।

साथ ही हेयर स्पा और डीप कंडिशनिंग ट्रीटमेंट भी उनके हेयर केयर का हिस्सा हैं। कंगना हफ्ते में 3 बार बालों की मालिश अच्छी तरह से मालिश करके स्टीम लेती हैं।

Share it
Top