Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जीरो मूवी रिव्यू : सिर्फ अपनी ही लाइफ बनाते नजर आए शाहरुख उर्फ़ ''बउआ''

शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा निर्देशित फिल्म कल देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

जीरो मूवी रिव्यू : सिर्फ अपनी ही लाइफ बनाते नजर आए शाहरुख उर्फ़
X

आनंद एल. राय के निर्देशन में बनी फिल्म 'जीरो' कल देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर फैंस के बीच एक अलग उत्साह देखा जा सकता है।

जीरो की रिलीज से पहले ही शाहरुख के फैंस ने जीरो के टिकटों की एडवांस बुकिंग करनी शुरु कर दी है। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट बैनर तले बनने जा रही फिल्म 'जीरो' में शहरुख खान, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ लीड रोल में होंगे।

फिल्म की कहानी

'जीरो' की कहानी बड़ी ही दिलचस्प है। शाहरुख एक बौने के किरदार में होंगे, अनुष्का सेरेब्रल पाल्सी नाम की बीमारी से ग्रस्त हैं जबकि कैटरीना एक सेलिब्रिटी स्टार हैं। शाहरुख मेरठ का रहने वाला एक बौना लड़का है। जिसके सपने बड़े हैं।

फिल्म में शाहरुख एक बौने लड़के का किरदार निभा रहे हैं। अपनी कम हाइट के कारण शाहरुख उर्फ बउआ की शादी नहीं हो पाती है जिसके कारण वह काफी दुखी हो जाता है। लेकिन जल्द ही बौआ की मुलाकात अनुष्का नाम की लड़की से होती है।

फिल्म में अनुष्का का किरदार आफरा नाम की लड़की का है। वह एक अपंग लड़की का किरदार निभाती है। आफिया व्हीलचेयर पर ही चलती है। बउआ और आफिया एक-दूसरे से मिलते हैं जिसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है और शादी करने वाले होते हैं।

बौआ की शादी की तारीख नजदीक आने के साथ ही उसकी जिंदगी फिर से पलटी मारती है। बता दें कि बउआ की एक बचपन की दोस्त बबीता थी जो कि एक बड़ी सेलिब्रिटी बन जाती है।

बबीता के बउआ की जिंदगी में आने से वह फिर से उसे प्यार करने लगती है। अब देखना होगा कि बउआ, बबीता और आफिया तीनों कैसे बैलेंस बना पाते हैं और बौआ की जिंदगी में बबीता या फिर आफरा की एंट्री होती है।

जीरो की मुख्य कड़ियां

शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा

जीरो का बजट

बता दें कि फिल्म 'जीरो' 200 करोड़ रूपए के बजट से बनी है। 'जीरो' शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' के बैनर तले बनी है। फिल्म को गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है। जबकि जीरो का निर्दशन आनंद एल राय ने किया है।

श्रीदेवी को देंगे ट्रिब्यूट

फिल्म जीरो में काजोल, सलमान खान, रानी मुखर्जी, आलिया भट्ट आदि कलाकार की स्पेशल अपीरियंस है। साथ ही इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी को भी ट्रिब्यूट करेंगे। शाहरुख के करियर की यह सबसे बिग बजट वाली फिल्म है। सबकी निगाहें शाहरुख के जीरो से हीरो बनने पर टिकी हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top