Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आखिर क्यों हुई शिल्पा, श्रीदेवी के पैरो में नतमस्तक! देखें वीडियो

श्रीदेवी की अचानक मौत से पूरा देश सदमें में है। किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि अब वह हमारे बीच नहीं रहीं। श्रीदेवी एक ऐसी अदाकारा थीं जिन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं थी।

आखिर क्यों हुई शिल्पा, श्रीदेवी के पैरो में नतमस्तक! देखें वीडियो
X

श्रीदेवी की अचानक मौत से पूरा देश सदमें में है। किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि अब वह हमारे बीच नहीं रहीं। श्रीदेवी एक ऐसी अदाकारा थीं जिन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं थी। वह अपने आप में एक मिसाल थी। आज हम आपको एक विडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें शिल्पा शेट्ठी, श्रीदेवी के पैरों में गिरती हुए नज़र आ रही है। इस वीडियो को श्रीदेवी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था।

Karva Chauth Hangover @officialshilpashetty@sonamakapoor

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

इसे पहले आप श्रीदेवी को लेकर कुछ सोचे हम आपको बता दें कि ये विडियो श्रीदेवी ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो करवा चौथ के मौके पर डाली थीं। जिसमें शिल्पा और श्रीदेवी दोनों ही सोनम कपूर की प्रेम रत्न धन पायो गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। जिस दौरान शिल्पा डांस करते करते हुए श्रीदेवी के पैरो में गिरकर उन्हें प्रणाम करती नज़र आ रही हैं।

बॉलीलुड की इस हवा-हवाई ने अपने बलबूते पर हर अभिनेत्री के दिल में एक खास जगह बनाई है। जो इस विडियो को देखते ही पता चलता है।

साल 2012 में गौरी शिंदे की फिल्म इंग्लिश विंग्लिश से रूपहले परदे पर श्रीदेवी ने शानदार वापसी की। इस फिल्म के साथ एक बार फिर वही पुरानी श्रीदेवी दर्शकों के सामने थी जिसके अभिनय को देख अक्सर ही लोग हैरान हो जाया करते थे।

चांदनी अपने काबीलियत से फिल्म को हिट कराने का हौसला रखती थीं। लेकिन उनकी मौत के बाद ऐसा लग रहा है जैसे सिनेमा के एक युग का अंत हो गया है। श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी की रात को अचानक दिल का दौरा पड़ने से हुई।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top