Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विनय पाठक की फिल्म 'चिंटू का बर्थडे' रिलीज़ को है तैयार, देखने से पहले देखें फिल्म का रिव्यू

फिल्म की कहानी उस समय की है जब सद्दाम हुसैन और जॉर्ज बुश की वजह से कैसे ईरान में युद्ध से भारी तबाही हो रही थी। ईरान युद्ध के दौरान लगे लॉकडाउन में एक मिडिल क्लास परिवार अपने 6 साल के बेटे चिंटू का बर्थडे मनाने की तैयारी कर रहा होता है।

विनय पाठक की फिल्म चिंटू का बर्थडे रिलीज़ को है तैयार, देखने से पहले देखें फिल्म का रिव्यू
X

एक्टर विनय पाठक की सीरीज 'चिंटू का बर्थडे' 05 जून 2020 को इसका प्रीमियर ज़ी 5 (zee 5 Original) पर रिलीज़ हो रही है। इस समय ऑनलाइन प्लेटफार्म पर हर समय नई सीरीज रिलीज़ हो रही है और लोगों का मनोरंजन कर रही है। ऑनलाइन प्लेटफार्म ने अपनी पकड़ को इतना मजबूत कर लिया है कि अब कुछ फिल्में ऑनलाइन रिलीज़ की जाएंगी। फिलहाल आइये बात करते है ज़ी 5 की लेटेस्ट सीरीज 'चिंटू का बर्थडे' की।

कहानी:

ईरान युद्ध के दौरान लगे लॉकडाउन में एक मिडिल क्लास परिवार अपने 6 साल के बेटे चिंटू का बर्थडे मनाने की तैयारी कर रहा होता है। बाहर संकट है लेकिन परिवार पूरी तरह से साथ है। केक बनाने से लेकर चिंटू के बर्थडे का जश्न मनाने के लिए पूरा परिवार एकजुट है। क्या होगा क्या नहीं इस बात से बेफ्रिक चिंटू के परिवार वाले इस खुशी के मौके को हाथ से नहीं जाने देना चाहते हैं। इसी बीच बाहर गोली-बारी होने लगती है।

फिल्म की कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती है। इस संकट घड़ी में परिवार वालों की क्या प्रतिक्रिया होती है। वो खुद को कैसे बचाते हैं। यही सब कुछ इस फिल्म में आपको देखने को मिलेगा। लॉकडाउन के दौरान जहां भारी संकट है। बच्चे अपने बर्थडे को लेकर खासा उत्साहित रहते हैं लेकिन कई बार परिस्थिति ऐसी आ जाती है कि उनके बर्थडे में ना दोस्त आ पाते हैं ना ही परिवार के बाकी सदस्य। इस फिल्म मे चिंटू के बर्थडे में भी यही देखने को मिल रहा है।

फिल्म की कहानी उस समय की है जब सद्दाम हुसैन और जॉर्ज बुश की वजह से कैसे ईरान में युद्ध से भारी तबाही हो रही थी। चिंटू फिल्म में बुश पर आरोप लगाते हुए कहता है कि उनकी वजह से वो अपना बर्थडे नहीं मना पा रहा है। चिंटू के माता–पिता मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ चिंटू को आश्वस्त करते हैं कि वो उसकी इच्छाओं को इस संकट घड़ी में भी पूरा करने की कोशिश करेंगे। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे संकट घड़ी में कैसे पूरा परिवार बच्चे का छोटा सा सपना पूरा करने में लगा है।

निर्माता ने फिल्म की कहानी में बिल्कुल भी समय बर्बाद नहीं किया है। फिल्म 1 घंटे 23 मिनट की है। फिल्म में बेहद प्यार करने वाले अभिभावक विनय पाठक, तिल्लोतमा शोम आपको देखने को मिलेंगे जिनका अभिनय शानदार है। वेदांत राज छिब्बर 6 साल के चिंटू का रोल प्ले कर रहे हैं जोकि फिल्म का मुख्य बिंदु है। इसके अलावा एक्ट्रेस सीमा पाहवा और बिशा चतुर्वेदी ने भी अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन सत्यांशु सिंह और देवांशु कुमार ने मिल कर किया है।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर:


Next Story