logo
Breaking

विक्रम भट्ट की ट्विस्टेड 2 शो का ट्रेलर हुआ रिलीज़, देखें निया शर्मा का हॉट एंड सेक्‍सी अवतार

विक्रम भट्ट की ओरिजिनल वेब सीरीज़ ट्विस्टेड 2 का ट्रेलर आज सबर्बन थियेटर में रिलीज़ कर दिया गया।

विक्रम भट्ट की ट्विस्टेड 2 शो का ट्रेलर हुआ रिलीज़, देखें निया शर्मा का हॉट एंड सेक्‍सी अवतार

विक्रम भट्ट की ओरिजिनल वेब सीरीज़ ट्विस्टेड 2 का ट्रेलर आज सबर्बन थियेटर में रिलीज़ कर दिया गया। ट्रेलर लॉन्‍च के समय इस शो के लीड स्टार मौजूद थे, जिनमे निया शर्मा, राहुल सिंह, दिलनाज़ ईरानी और विक्रम भट्ट के साथ शो के डायरेक्टर अनुपम संतोष सरोज भी उपस्थित थे।

इस शो के ट्रेलर के बाद दो गाने दिखाए गए हैं, जिनमे- अर्नब दत्ता ने गाया हुआ ‘घाव है घाव पर’ और रवि मिश्रा द्वारा गाया हुआ ‘प्यार ना हो जाए कहीं’ शामील थे।

यह भी पढ़ें- J&K: पुलवामा में PDP के पूर्व नेता गुलाम नबी पटेल पर हुआ आतंकी हमला, मौत

ट्विस्टेड 2 विक्रम भट्ट का हाल ही में लॉन्‍च हुआ ओटीटी प्लेटफार्म वीबी का दूसरा भाग है, जो वेब के मूल शो, ट्विस्टेड पर आधारित है। ट्विस्टेड जब पहली बार डिजिटल प्लेटफार्म पर प्रसारित किया गया था तो दर्शकों द्वारा इस शो को बहुत अच्छा रिस्पांस मिला था।

निया शर्मा का रोल शो में दोहराया गया है और वे फिर एक बार अलिया मुखर्जी के किरदार में दिखेंगी। जबकि राहुल सिंह, निया शर्मा के विरुद्ध रिटायर्ड पुलिस आर्यन माथुर का रोल प्ले कर रहे हैं।

इस सीरीज़ में दिलजीत ईरानी एक नया चेहरा है, जो छोटे पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं और वे इस शो में अरुणिमा पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले करेंगे। ट्विस्टेड 2 को 25 अप्रैल, 2018 को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ करने की योजना है, जिसे विक्रम भट्ट के साथ जिओ सिनेमा ने प्रोड्यूस किया है।

Share it
Top