Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Valentine Day 2019 : आलिया भट्ट ने बताया कि दस साल की उम्र में कौन था उनका क्रश

वैलेंटाइन डे (Valentine Day) हर साल 14 फरवरी को आता है और प्यार का अनोखा अहसास कराता है। आपसे कोई प्यार करे या न करे लेकिन आप उसे मन ही मन प्यार करें तो इस प्यार का अहसास सचमुच बहुत अनोखा होता है। प्यार के इस पहले अहसास में उम्र कोई मायने नहीं रखती, जरूरी नहीं जिससे आप प्यार करें, वह आपकी उम्र का हो, वो आपकी उम्र से काफी बड़ा भी हो सकता है। आलिया भट्ट बता रही हैं कौन था उनका पहला क्रश।

Valentine Day 2019 : आलिया भट्ट ने बताया कि दस साल की उम्र में कौन था उनका क्रश

वैलेंटाइन डे (Valentine Day) हर साल 14 फरवरी को आता है और प्यार का अनोखा अहसास कराता है। आपसे कोई प्यार करे या न करे लेकिन आप उसे मन ही मन प्यार करें तो इस प्यार का अहसास सचमुच बहुत अनोखा होता है। प्यार के इस पहले अहसास में उम्र कोई मायने नहीं रखती, जरूरी नहीं जिससे आप प्यार करें, वह आपकी उम्र का हो, वो आपकी उम्र से काफी बड़ा भी हो सकता है। आलिया भट्ट बता रही हैं कौन था उनका पहला क्रश...?

आलिया भट्ट का फर्स्ट क्रश

मेरा पहला क्रश शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) थे। उनकी पहली फिल्म ‘इश्क विश्क’ देखकर मैं शाहिद के पीछे पागल हो गई थी। उस वक्त मैं सिर्फ दस साल की थी और एकदम गोल-मटोल थी। मैं शाहिद की सभी फिल्में देखा करती थी। जब मुझे शाहिद के साथ फिल्म ‘शानदार’ में पहली बार काम करने का मौका मिला तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

असल जिंदगी में शाहिद जितने क्यूट हैं, उतने ही मस्तीखोर और अच्छे इंसान भी हैं। उनके साथ मेरा काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा। इस फिल्म के अलावा मैंने शाहिद के साथ ‘उड़ता पंजाब’ में भी काम किया था, जिसमें हम दोनों का ही बहुत टफ रोल था।

शाहिद के साथ काम करने के बाद मैं उनकी और ज्यादा बड़ी फैन हो गई। शाहिद के बाद मैंने एक और एक्टर के प्रति लगाव महसूस किया, जिसका नाम है रणबीर कपूर। उनकी अदाकारी की मैं कायल हूं। मुझे खासतौर पर ‘बर्फी’ में उनकी एक्टिंग बहुत अच्छी लगी। तभी से मैं उनकी जबरदस्त फैन बन गई।

Next Story
Top