Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक बार फिर बॉलीवुड पर छाया कोरोना का ग्रहण, वैक्सीनेटेड जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया संक्रमित

बॉलीवुड में तो जैसे कोरोना ने ग्रहण ही लगा दिया है, बीते दिन कई सेलेब्स में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इस बीच मिली जानकारी के अनुसार बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) और उनकी वाइफ प्रिया भी कोरोना के चपेट में आ चुके हैं।

एक बार फिर बॉलीवुड पर छाया कोरोना का ग्रहण, वैक्सीनेटेड जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया संक्रमित
X

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर एक बार फिर तेज है। आए दिन संक्रमितों की संख्या में भारी बढ़ोतरी दर्ज हो रही है। जहां एक तरफ वायरस को मात देने के लिए टीकाकरण अभियान जारी है वहीं वैक्सीनेटेड लोगों में संक्रमण की पुष्टि हो रही है। बॉलीवुड में तो जैसे कोरोना ने ग्रहण ही लगा दिया है, बीते दिन कई सेलेब्स में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इस बीच मिली जानकारी के अनुसार बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) और उनकी वाइफ प्रिया भी कोरोना के चपेट में आ चुके हैं।


वैक्सीनेटेड थे जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जॉन अब्राहम ने एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि, "मैं 3 दिन पहले किसी ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आया था जिसके बाद में मुझे पता चला कि वह कोरोना संक्रमित है। प्रिया और मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। हम होम क्वारंटाइन है ताकि किसी और के संपर्क में नहीं आ सके। हम दोनों का टीकाकरण हो चुका है और हम दोनों में हल्के लक्षण हैं। कृपया अच्छे से रहें और स्वस्थ रहें। मास्क पहने।"

गौरतलब है कि इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही, मृणाल ठाकुर, अर्जुन कपूर, रिया कपूर, उनके पति करण बुलानी भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इसके अलावा पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर और अमृता अरोड़ा में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। बता दें कि देश में भी कोरोना का प्रकोप लगातार जारी है। कोरोना महामारी के मद्देनजर अनेक फिल्मों की शूटिंग पोस्टपोन हो चुका है।


Next Story